भिलाई। छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज भिलाई इकाई के प्रतिनिधि मंडल ने एससपी संजय ध्रुव से भेंट की। चेंबर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन एवं भिलाई अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने गत दिनों भिलाई तीन में चेंबर के सदस्य व्यापारी की दुकान में हुए चोरी के मामले में को सुलझाने के लिए पुलिस का आभार जताया। इस दौरान व्यापारियों के साथ हो रही अपराधिक गतिविधियों पर लगाम कसने पुलिस प्रशासन एवं व्यापारियों के मध्य समन्वय बैठाने कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा हुई।

चेंबर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में दुर्ग जिले में व्यापारियों के साथ विभिन्ना प्रकार की अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। इसके संबंध में पूर्व में एएसपी संजय ध्रुव से भेंटकर उन्हें ज्ञापन सौंपा गया था।

इसी क्रम में गत दिनों भिलाई तीन में चेंबर के सदस्य रमेशलाल नत्थानी के प्रतिष्ठान से चोरी की घटना की जानकारी भी एएसपी सहित भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा को दी गई। इस संबंध में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए त्वरित कार्रवाई की और चोरी के आरोपित को पकड़ने में सफलता हासिल की।

इस संबंध में आज प्रतिनिधि मंडल द्वारा एएसपी संजय ध्रुव, क्राईम डीएसपी नसर सिद्दीकी, सीएसपी विश्वास चंद्राकर एवं भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा से भेंटकर उनका धन्यवाद ज्ञापित किया।

भिलाई चेंबर अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्रा ने बताया कि भेंट के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के लिए प्रत्येक थाना क्षेत्र में जोन स्तर पर पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया, जो व्यापारियों और स्थानीय पुलिस प्रशासन के मध्य समन्वय स्थापित करने कार्य करेगी।

इस टीम में चेम्बर के जोन प्रभारी सहित स्थानीय बाजार के सदस्यों को शामिल किया जाएगा। प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से देवेंद्र सिंह, मनोहर कृष्णानी, राजेश गुप्ता, सुभाष साहू, नरेश वासवानी, सुधाकर शुक्ला, विनय सिंह, शंकर सचदेव, अक्षय गुप्ता आदि उपस्थित थे।

-अपराध पर लगाम कसने पुलिस के साथ समन्वय बनाकर करेंगे काम

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close