भिलाई। सुपेला रेलवे फाटक पर मंगलवार की शाम सात बजे से लेकर रात 10 बजे तक यातायात का भारी दबाव रहा। सुपेला के दोनों अंडरब्रिज बंद होने की वजह से रेलवे फाटक पर यातायात का दबाव काफी ज्यादा हो गया था।

मोहर्रम के जुलूस के चलते भी वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। ऐसे में ट्रेनों की आवाजाही के समय रेलवे क्रासिंग को बंद करने के लिए आरपीएफ एवं स्थानीय पुलिस की मदद लेनी पड़ गई।

रात 10 बजे के बाद स्थिति सामान्य हो पाई।

भिलाई टाउनशिप से पटरी पर सुपेला क्षेत्र की ओर आने जाने के लिए सुपेला रेलवे फाटक का उपयोग लोगों के द्वारा किया जाता है। इसके अलावा विकल्प के रूप में सुपेला में ही प्रियदर्शनी परिसर में स्थित अंडरब्रिज एवं चंद्रा मौर्या टाकीज के पास स्थित अंडरब्रिज भी है परंतु लगातार बारिश की वजह से उक्त दोनों अंडर ब्रिज में पानी भर गया है और इन्हें यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

ऐसे में दोनों अंडर ब्रिज का यातायात भी आज सुपेला रेलवे फाटक पर बढ़ गया इसके अलावा आज मोहर्रम पर जुलूस का आयोजन भी किया गया था सुपेला की ओर से जुलूस टाउनशिप की ओर गया। इस दौरान शाम सात से लेकर रात 10ः00 बजे तक रेलवे फाटक पर वाहनों की रेलमपेल रही। रेलवे क्रासिंग पर ऐहतियातन तैनात आरपीएफ जवान भी फाटक बंद कराने में असहाय साबित हो रहा था।

ऐसे में स्थानीय पुलिस की मदद ली गई और इसके बाद ट्रेनों की आवाजाही के लिए समय-समय पर फाटक को बंद कराया जा रहा जाता रहा। इधर इस दौरान प्रियदर्शनी परिसर स्थित अंडरब्रिज में पानी भरे होने के बाद भी कार निकलने का प्रयास एक युवक ने किया। इस दौरान उसकी कार बीच में ही फंस गई। कार सवार किसी तरह बाहर निकल गया।

- अंडरब्रिज में पानी भरने की वजह से क्रासिंग पर बढा यातायात का दबाव

- सुपेला के प्रियदर्शनी परिसर अंडरब्रिज में फंसी कार, बचे सवार

---

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close