भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में एक मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। दरअसल, समोसा खाने के बाद पानी मांगने पर नहीं देने से विवाद हो गया। विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक पर धारदार चीज से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। एक अन्य मारपीट की घटना हुई। जिसमें दुर्ग मोबाइल चलाने के मामूली विवाद पर दो आरोपितों ने जमकर मारपीट की है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपितों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में ले लिया है।

जानिए क्‍या है पूरा मामला

खुर्सीपार पुलिस ने बताया कि कल रात बालाजी नगर बर्फ फैक्ट्री के पास खुर्सीपार निवासी पार्वती भारती (40) का बेटा राम भरोसा ने घर आकर बताया कि वह अपने साथी राहुल, रविकुमार के साथ श्रीराम चौक के आगे सुभाष मार्केट के पास समोसा खाकर बगल में काली मंदिर के सामने पानी पी रहा था। तभी कृष्णा आया और बोरिंग से पानी लाने बोला। रामभरोसा ने मना किया तो गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। कृष्णा ने हाथ में रखे धारदार चीज से उसकी पीठ में मार कर चोट पहुंचाया।

खुर्सीपार पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया

वहीं कल रात पेशे से ड्राइवर विशाल तिवारी कल रात खाना खाकर काली मंदिर के पास खुर्सीपार गार्डन में बैठकर मोबाइल चला रहा था। रात साढे 10 बजे सोनू उर्फ मामा शराब के नशे में पहुंचा और उसे गाली देने लगा। विरोध करने पर सोनू ने ईट से मार दिया। जिससे विशाल के सिर से खून निकलने लगा। लहूलुहान विशाल ने खुर्सीपार थाना पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

गैरेज में खड़ी तीन चार पहिया वाहनों में आग

भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत शीतला मंदिर के समीप स्थित राजू गैरेज में खड़ी तीन चार पहिया वाहनों में आग लग गई। जिसे नेवई थाने के पेट्रोल पार्टी ने देखा। इसके बाद अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा को सूचना दी गई। तत्काल फायर ब्रिगेड वाहन ने पहुंचकर इस आग पर काबू पाया।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close