भिलाई। सुभाष चौक कैंप-1 पानी टंकी के पास स्थित एक मोबाइल की दुकान में महीने भर के भीतर दूसरी बार चोरी हुई है। पिछले बार बदमाशों ने करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी किया था और इस बार करीब 30 हजार से अधिक का सामान पार कर दिया है।

पिछली बार हुई चोरी की घटना के बाद दुकान संचालक ने छावनी थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक आरोपित नहीं पकड़े गए और अब फिर से चोरी हो गई। इससे व्यथित दुकान संचालक ने कहा कि अब वो वहां व्यापार ही नहीं करेगा।

जानकारी के मुताबिक सुभाष चौक के पास कैंप-1 स्थित गुप्ता इंटरप्राइजेस में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात चोरी की घटना हुई है। आरोपित दुकान की शीट तोड़कर अंदर घुसे और कुछ मोबाइल व एसेसरीज चोरी कर ले गए। दुकान में घुसते समय आरोपितों ने अपने चेहरे पर कपड़ा बांधा था। उन्होंने सबसे पहले दुकान के मेन स्वीच को बंद किया। जिससे सीसीटीवी कैमरा भी बंद हो गया। इसके बाद चोरी की।

सोमवार की सुबह संचालक रमेश गुप्ता दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। दुकान संचालक रमेश गुप्ता ने बताया कि पिछले महीने 20 अक्टूबर को भी उनके दुकान में चोरी हुई थी। उस समय करीब डेढ़ लाख रुपये के मोबाइल, ब्लूटूथ और अन्य एसेसरीज चोरी हुए थे।

इस बार 30 हजार का सामान फिर से पार हो गया है। उन्होंने कहा कि महीने भर में दूसरी बार हुई चोरी से वे काफी ज्यादा डरे हुए हैं। इसलिए वे अपनी दुकान ही बंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि छावनी थाना में घटना की जानकारी दी है, लेकिन अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

---

मोबाइल दुकान में चोरी की शिकायत मिली है। इसके आधार पर जांच की जा रही है। आरोपित की पतासाजी भी जारी है।

-गोपाल वैश्य, टीआइ छावनी

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस