भिलाई। शिरोमणि पुरस्कार योजना के अंतर्गत माह फरवरी से मार्च के लिए कर्म शिरोमणि और जनवरी से मार्च 2022 तिमाही के लिए पाली शिरोमणि पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन हुआ।

योजना का मुख्य उद्देश्य अपने कार्यस्थल, पाली में नवीनता, संसाधनों के बेहतर उपयोग एवं संगठन के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए व सुरक्षा के मानक मापदंडों के साथ विभाग में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले कर्मठ एवं सृजनशील कार्यपालकों व गैर कार्यपालकों का सम्मान करना है।

कर्म शिरोमणि पुरस्कार फरवरी माह के लिए में सीसीडी आपरेशन से अमृत लाल देवांगन, सीबीसी आपरेशन से चंद्र विजय साहू तथा माह मार्च 2022 के लिए सीबीसी आपरेशन से पीएस मोहन एवं मेकेनिकल मेंटेनेंस से शकील अहमद को प्रदान किया गया।

इसी क्रम में सीआरजी मैकेनिकल मेंटेनेंस के प्रबंधक मयंक वर्मा को पाली शिरोमणि पुरस्कार प्रदान किया गया। मुख्य महाप्रबंधक जीए राव ने पुरस्कार विजेताओं को सराहा। इस दौरान पीवीवी एस मूर्थी, समीर रायचौधरी, एसबी पाटिल व अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।

---

उत्कृष्ट कर्मचारियों को किया सम्मानित

भिलाई इस्पात संयंत्र द्वारा प्रवर्तित भिलाई मेडिकल ट्रस्ट द्वारा एक और अभिनव पहल करते हुए ऐसे कर्मचारियों को स्मृति चि- देकर सम्मानित किया जिन्होंने बीते वर्ष उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

भिलाई मेडिकल ट्रस्ट, भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारियों एवं उनके आश्रितों को मुफ्त आयुर्वेदिक एवं होम्योपैथिक परामर्श तथा दवाओं की सुविधा उपलब्ध कराता है व जनसामान्य को यही सुविधाएं (पंचकर्म सहित) अत्यंत ही रियायती दर पर उपलब्ध कराता है।

बीते एक वर्ष में ट्रस्ट की गतिविधियों में उल्लेखनीय रूप से सुधार हुआ है। ट्रस्ट द्वारा दी जा रही सेवाओं के हितग्राहियों की संख्या में लगातार वृद्धि हुई है, विशेषतः कोरोना काल में भी ट्रस्ट द्वारा दी जा रही सेवा के पैमाने एवं गुणवत्ता में वृद्धि हुई है।

आयोजन के दौरान डा राजेश वर्मा, डा नीलम दास वैष्णव एवं ट्रस्ट के अध्यक्ष रजनीश चंद्राकर, डा राजीव पाल, कोषाध्यक्ष आरके बिस्सा, दीपक विश्वकर्मा तथा सुगंध चौधरी उपस्थित थे।

---

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close