भिलाई। गदा चौक सुपेला के स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के पास एक शराबी ने जमकर हंगामा किया। वो आने-जाने वाले लोगों को इशारे कर रहा था। गाली दे रहा था। हद तो तब हो गई, जब वो हाथ में डंडा लेकर लहराने लगा। इसके बाद एक अन्य शराबी उससे भिड़ गया।

इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने मिलकर हंगामा कर रहे शराबी की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर सुपेला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपित शराबी को हिरासत में लिया। शराब पीकर हंगामा करने वाले व्यक्ति का नाम दिलीप सहारे बताया जा रहा है।

सोमवार की शाम को वो गदा चौक के पास शराब के नशे में लोगों को काफी ज्यादा परेशान कर रहा था। उसकी हरकत से गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस इसकी जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया। उसे पहले अस्पताल ले जाया गया। वहां से थाना लाया गया। पुलिस प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है।

नाबालिग को अगवा करने वाले आरोपित गिरफ्तार

भिलाई। दो महीने पहले एक किशोरी को अगवा करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना का मुख्य आरोपित समेत तीन लोग नाबालिग हैं। वहीं उनका साथ देने वाला एक आरोपित बालिग है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि सुपेला थाना क्षेत्र से दो महीने पहले एक किशोरी लापता हो गई थी। पुलिस को जानकारी मिली कि एक अपचारी बालक से उसका प्रेम संबंध था। आरोपित ने अपने साथी जीतू और दो अपचारी बालकों के साथ मिलकर किशोरी को अगवा किया था। उसे कुछ दिनों तक रिसाली में रखा और उसे लेकर भोपाल चला गया था। पुलिस ने पीड़िता को भोपाल से बरामद किया और दुष्कर्म करने वाले को भी गिरफ्तार किया है।

अनियंत्रित मेटाडोर दुकान में घुसी, जनहानि नहीं

भिलाई। शनिवार की देर रात को एक अनियंत्रित मेटाडोर चरोदा बस स्टैंड के पास स्थित एक किराने की दुकान में घुस गया। रात में दुकान बंद होने के कारण किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। लेकिन, इस घटना से दुकान की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें रखे सामान का भी नुकसान हुआ है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम जंजगिरी निवासी भानुप्रताप देवांगन की चरोदा बस स्टैंड में किराने की दुकान है। वो शनिवार की रात को 10 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। देर रात करीब डेढ़ बजे उसके परिचित दोस्त ने उसे फोन कर जानकारी दी एक मेटाडोर उसकी दुकान में घुस गया है। इसके बाद शिकायतकर्ता मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि मेटाडोर क्रमांक सीजी-07 बीके 3060 उसकी दुकान की दीवार को क्षतिग्रस्त करते हुए अंदर घुसा हुआ था। इसके बाद उसने पुरानी भिलाई थाना में घटना की शिकायत की।

शराब दुकान के सुपरवाइजर से तीन बदमाशों ने की लूटपाट

नंदिनी रोड के शराब दुकान के सुपरवाइजर से तीन बदमाशों ने लूटपाट की है। शिकायतकर्ता मध्यप्रदेश के भिंड जिले का निवासी है। रविवार की दोपहर शराब दुकान के बाहर खड़ा था। इसी दौरान तीन बदमाशों ने उससे 1100 रुपये की लूट की। घटना की शिकायत पर छावनी पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया कि थाना उमरी जिला भिंड मध्यप्रदेश निवासी थान सिंह भदौरिया से लूटपाट की घटना हुई है। वो रविवार की दोपहर को शराब दुकान के पास खड़ा था। इसी दौरान नंदिनी रोड स्वीपर मोहल्ला निवासी आरोपित आशू, शीनू और रफीक ने उससे लूटपाट की। तीनों आरोपित, शिकायतकर्ता के जेब से 1100 रुपये निकाल रहे थे। शिकायतकर्ता ने उन्हें पकड़ लिया तो आरोपितों ने उससे मारपीट की।

इसके बाद भागते समय आरोपितों ने शिकायतकर्ता पर कांच की बोतल से हमला कर मौके से भाग गए। घटना की शिकायत पर छावनी पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपित आदतन बदमाश हैं। उनसे शराब भट्ठी के पास हुई अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close