भिलाई। Bhilai Crime News: मैत्री विद्या निकेतन रिसाली में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा से अज्ञात लोगों ने मारपीट की। आरोपितों ने छात्रा को घेरकर उसे मारा और उसके कपड़े तक फाड़ दिए। आरोपितों में तीन युवती एक और युवक शामिल है। घटना की शिकायत पर नेवई पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि अंबेडकर स्कूल के पीछे स्टेशन मरोदा निवासी अनन्या सिंह मैत्री विद्या निकेतन रिसाली में कक्षा 10वीं की छात्रा है। वो सोमवार की सुबह परीक्षा देने के लिए स्कूल गई हुई थी। जैसे ही वो स्कूल के गेट के पास पहुंची। वहां पर उसे एक अज्ञात युवती ने इशारा कर के अपने पास बुलाया।

छात्रा उसके पास गई तो उसके साथ आई दो युवती और एक युवक ने उसे घेर लिया। चारों ने उससे कहा कि उसने गलत लोगों से दुश्मनी कर ली है। इसके बाद चारों ने धारदार हथियार से छात्रा पर हमला कर दिया। छात्रा भागकर अपने स्कूल में गई और अपनी जान बचाई। घटना की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी पतासाजी शुरू कर दी है।

शादी का झांसा देकर नर्स से दुष्कर्म

भिलाई। शादी का झांसा देकर चार साल तक एक नर्स का दैहिक शोषण करने वाले आरोपित के खिलाफ छावनी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि कैंप-2 शारदा पारा निवासी आरोपित सलमान खान के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आरोपित ने चार साल युवती का दैहिक शोषण किया और इस दौरान उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली। अब आरोपित, पीड़िता को धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बना रहा था। धर्म परिवर्तन न करने की स्थिति में वो उसके वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था।

ट्रेन से कटकर अज्ञात व्यक्ति की मौत

भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। 32 बंगला के सामने रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

भिलाई नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 40 से 45 साल केे आसपास है। सोमवार की देर रात करीब दो बजे उसके कटने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को चीरघर में रखवा दिया है। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close