भिलाई। कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला निवासी एक बदमाश ने अपने ही मोहल्ले के एक व्यक्ति की कार में आग लगा दी। आग को बुझाने के बाद शिकायत कर्ता ने मोहल्ले में लगे सी सी टी वी कैमरे के फुटेज की जांच की तो उसमें आरोपित गाड़ी का पर्दा निकालकर आग लगाते नजर आया।

इसके बाद उसने सुपेला थाना पहुंचकर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आपराधिक आशय से घर में घुसने और आगजनी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला निवासी रोहित यादव ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाले आरोपित संतोष उर्फ इमली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि शिकायत कर्ता ने अपनी बोलेरो क्रमांक सीजी-07 एम 8226 को अपने घर के आंगन में रखा था। गुरुवार शुक्रवार की दरम्यानी रात करीब तीन बजे उसे कुछ जलने की गंध आई। वो बाहर निकला और देखा तो कार के पिछले हिस्से से धुआं उठ रहा था। उसने फौरन पानी डालकर आग को बुझाया। घटना में गाड़ी के पीछे की सीट जल गई थी।

शिकायत कर्ता ने मोहल्ले में लगे सी सी टी वी कैमरों के फुटेज की जांच की तो उसमें आरोपित संतोष उर्फ इमली गाड़ी पर लगा कवर निकालने के बाद उसमें आग लगाता दिखा। पुलिस ने बताया कि आरोपित पूर्व में भी इस तरह की हरकत कर चुका है। वो पहले भी कई लोगों के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में आग लगा चुका है।

-कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला की घटना, आरोपित के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local