भिलाई। बदमाशों ने शहर के दो सूने मकानों में चोरी की है। अज्ञात आरोपितों ने पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के डबरापारा दक्षिण और दुर्ग कोतवाली थाना क्षेत्र के गंजपारा स्थित घरों में चोरियां की हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस ने बताया कि डबरापारा दक्षिण निवासी शिकायतकर्ता कश्मीर कौर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वो अपनी बेटी और आठ साल की नाती के साथ घर पर रहती है। चार मई को उसकी साल की मृत्यु होने के बाद वो अपनी सास के घर डबरापारा सरकारी स्कूल के पीछे गई थी। वहां से रात में वापस लौटी और घर के दरवाजे का ताला खोलकर अंदर गई। अंदर जाकर देखा तो आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर, एक मोबाइल और 10 हजार रुपये नकद नहीं थे। चोरी गए सामान की कुल कीमत 43 हजार रुपये आकी गई है।

दूसरे मामले में गंजपारा कब्रिस्तान के पीछे रहने वाली तरुणा यादव ने शिकायत की है। वो 10 मई की सुबह अपने परिवार वालों के साथ शादी समारोह में शामिल होने रायपुर गई थी। वहां से लौटने पर आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर और 10 हजार रुपये नकद नहीं थे। करीब 40 हजार रुपये की चोरी हुई।

ई-रिक्शा लेकर फरार हुआ सवारी

ई रिक्शा में सवारी बनकर बैठे एक बदमाश ने ई- रिक्शा ही पार कर दिया। ई रिक्शा चालक को रास्ते में अचानक चक्कर आने लगा तो वो कसारीडीह साईं मंदिर के पास थोड़े देर के लिए बैठकर आराम करने लगा। वो उसे ठीक लगा और उसने देखा तो सामने से उसका ई -रिक्शा और सवारी दोनों नहीं थे। उसने पद्मनाभपुर चौकी पुलिस में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर कसारीडीह दुर्ग निवासी शिकायतकर्ता मुरली कुमार देवांगन ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने चंदन उर्फ राजेश से 300 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से उसका ई -रिक्शा क्रमांक सीजी-07 बीएन 4875 लिया था। 29 मई की रात करीब नौ बजे उसने राजेंद्र पार्क चौक के पास एक सवारी को बैठाया। उसे लेकर वो कसारीडीह साईं मंदिर के पास पहुंचा था। लेकिन, उसकी तबीयत ठीक न लगने के कारण उसने रोड पर ही थोड़े देर के लिए ई -रिक्शा को खड़ा किया और सवारी को उसमें बैठने के लिए बोला। कुछ मिनट बाद उसे ठीक लगा तो वो उठा और रोड की तरफ गया तो वहां खड़ा ई- रिक्शा और उसमें बैठा सवारी दोनों नहीं थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local