भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बीते तीन दिनों में तीन हत्याएं हुई। पाटन, जामुल के बाद सोमवार को भिलाई तीन थानांतर्गत ग्राम औंधी में लाश मिली। लाश झाड़ियों में पाई गई। मृतक के सिर पर भारी चीज से वार किए जाने के निशाने मिले हैंं। भिलाई तीन पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। लाश पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। ग्राम औंंधी मेंं मृतक का अंंतिम संस्कार कर दिया गया।

मृतक का नाम निरंजन यादव (25) पिता गोकूल यादव निवासी नारधी रोड औंंधी बताया गया है। निरंजन की लाश सोमवार सुबह उसके घर के सामने झाड़ियों में देखी गई। लाश देख परिजन बदहवाश हो गए। औंधी के भाजपा नेता राजेश चंद्राकर ने तत्काल भिलाई तीन पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर सीएसपी विश्वास चंंद्राकर, भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि मृतक रात तकरीबन 11 बजे घर से निकला था। उसके बाद नहीं लौटा। रात में परिजनों ने यहां वहां तलाश की, पर वह नहीं मिला। सोमवार सुबह घर से 30 फीट दूर झाड़ियों में उसकी लाश मिली। मामले में भिलाई तीन पुलिस धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

बता दें कि दुर्ग जिले में तीन दिन में लगातार तीन हत्याएं हुई है। पहली हत्या शनिवार को पाटन थानांतर्गत ग्राम लोहरसी आंवला बगीचे में हुई। इसमें तीनों आरोपित पकड़े गए। दूसरी हत्या जामुल थानांतर्गत ग्राम खेरधा में हुई। इस मामले के भी आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीसरी हत्या ग्राम औंधी में हुई। मामले की जांच जारी है। घटना के बाद से ग्राम औंंधी में आक्रोश का माहौल है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close