भिलाई। Award : भिलाई इस्पात संयंत्र के सिंटर प्लांट-2 विभाग के कर्मचारियों को शिरोमणि पुरस्कार योजना के अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य संपादित करने के लिए 'कर्म शिरोमणि पुरस्कार' से सम्मानित किया गया। विभाग प्रमुख व अनुभाग प्रमुख एवं कार्मिक अधिकारी की उपस्थिति में कार्मिकों को पुरस्कार प्रदान किया गया।

उल्लेखनीय है कि इस योजना के अंतर्गत प्रत्येक विभाग में हर महीने उत्कृष्ट एवं अनुकरणीय कार्य करने पर कार्मिक को कर्म शिरोमणि एवं हर तिमाही में पाली शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है। कर्म शिरोमणि पुरस्कार के अंतर्गत कार्मिक को प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह एवं उनकी धर्मपत्नी के लिए भी प्रशंसा पत्र प्रदान किया जाता है।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्य महाप्रबंधक (एसपी-2) बी. आर पलाई ने अप्रैल, जून, अक्टूबर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले गौरेलाल बिसेन-वरिष्ठ तकनीशियन, हरि शंकर साहू-वरिष्ठ तकनीशियन (विद्युत) एवं घनश्याम सिंह (मास्टर आपरेटिव) को कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

विभाग प्रमुख बीआर पलाई ने कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित होने वाले कर्मचारियों की लगनशीलता, सृजनात्मक कार्य एवं कर्मठता की प्रशंसा की। उन्होंने तीनों कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे अपने इस उत्कृष्ट कार्यप्रणाली को विभाग के अन्य साथी कर्मचारियों के साथ साझा करें, ताकि विभागीय कार्य को समुचित समय सीमा में सुचारू रूप से सम्पन्नाा किया जा सके।

इस कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित महाप्रबंधक (यांत्रिकी) आरटी चौधरी, महाप्रबंधक (उत्पादन) एमबी पन्नाा, महाप्रबंधक (विद्युत) एनपी सिंह ने भी कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित कर्मचारियों के समर्पित कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम का समन्वयन एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रबंधक वी. रामा राव ने किया। वहीं वरिष्ठ स्टाफ सहायक सुप्रिया कर्मकार ने इस आयोजन में सहयोग प्रदान किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस