भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जामुल थाना क्षेत्र के खेरधा गांव में तीन दोस्तों ने मिलकर शराब पी। फिर किसी बात पर विवाद हुआ। गुस्से में आकर दोनों युवकों ने मिलकर एक की हत्या कर दी। रविवार सुबह गांव के ही बीच बस्ती में युवक की अर्द्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान रायपुर जिले के मंदिर हसौद निवासी मनोज मेहर के रूप में की गई है। मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

खेरधा गांव में रविवार सुबह एक युवक की लाश मिलने की सूचना जामुल पुलिस को मिली। सूचना पर सीएसपी कौशलेंद्र पटेल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी। मृतक के हाथ की कलाई में मनोज मेहर नाम का टेटू बना हुआ था।

पुलिस ने हिरासत में लेकर शुरू कर दिया पूछताछ

आसपास के लोगों से पूछताछ में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिलने के साथ ही मृतक की पहचान हो गई। इसके साथ ही खेरधा गांव के ही दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। इस पूछताछ के आधार पर देर शाम तक हत्या के इस मामले का राजफाश होने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक मनोज मेहर रायपुर जिले के मंदिर हसौद का रहने वाला है। खेरधा निवासी जिन दो युवकों को हत्या के संदेह में पुलिस ने हिरासत में लिया है, मनोज उन्ही के साथ रायपुर के किसी कंपनी में काम करता था। इस लिहाज से उनकी आपस में जान पहचान थी। इसी जान पहचान के चलते मनोज का खेरधा आना हुआ। यहां पर शनिवार की रात को तीनों ने शराब का सेवन किया। बताते हैं इसी दौरान किसी बात विवाद होने पर खेरधा निवासी दोनों युवकों ने मनोज मेहर की पीट पीटकर हत्या कर दी।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close