भिलाई । टिक टॉक वीडियो बनाने के फितुर में एक युवक ने पुलिस को घंटों तक परेशान रखा। युवक ने वीडियो के दौरान की कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया। उक्त फोटो में युवक के सिर से खून बहता दिख रहा था। फोटो के साथ लिखा हुआ था कि जयंती स्टेडियम के पास एक युवक का मर्डर हो गया है। फोटो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस जब युवक के घर पहुंची तो युवक कंबल ताने सोता मिला। पुलिस ने उसे थाने लाया और प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा।

गुरुवार को शहर के अलग-अलग वाट्सएप ग्रुप पर कुछ फोटो वायरल हुए। इसमें लिखा हुआ था कि जयंती स्टेडियम के पास एक युवक की हत्या हो गई है। इसकी खबर मिलते ही भिलाई नगर पुलिस एक्टीव हुई और जयंती स्टेडियम के आसपास के पूरे एरिया को खंगाला, लेकिन मौके पर लाश तो दूर खून का एक कतरा तक नहीं मिला।

इसके बाद पुलिस ने फोटो में दिख रहे हुलिये के आधार पर पतासाजी शुरू की तो पता चला कि वह फोटो सेक्टर-5 सड़क 18 निवासी डी गोविंद राव की है। पुलिस तत्काल उसके घर पर पहुंची तो फोटो में दिख रहा युवक अपने घर पर कंबल तानकर सो रहा था। पूछने पर उसने बताया कि टिक टॉक के लिए उसने वीडियो शूट किया था और उसी दौरान की फोटो को वायरल कर दिया था। पुलिस ने उसके पकड़ा और प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई की।

'खूनी' वेब सीरिज के लिए बनाया था वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद डी गोविंद राव ने बताया कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर तीन फरवरी को यह वीडियो शूट किया था। इस वीडियो को वो टिक टॉक के अलावा यू ट्यूब की वेब सीरिज 'खूनी' नाम की फिल्म के लिए भी अपलोड करने वाला था। शूटिंग के दौरान की कुछ फोटो भी खिंचवाई थी, जिसे उसने खुद ही वायरल किया था।

- हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर तलाश की गई, लेकिन वहां कोई लाश या खून के निशान नहीं मिले। फोटो के आधार पर युवक को खोजने के बाद उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई की गई है। इस अफवाह के चलते घंटों तक पुलिस परेशान रही। - सुरेश ध्रुव, टीआइ भिलाई नगर

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket