भिलाई। पद्मनाभपुर चौकी के आदतन बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर चार युवकों से जमकर मारपीट की। आरोपितों ने मारपीट करने के साथ ही लूटपाट भी की। आरोपितों का पीड़ित पक्ष से मामूली विवाद हो गया था। इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपितों ने चारों को घेरकर पीटा और उनसे रुपये भी लूट लिए। घटना की शिकायत पर पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट, लूट, जान से मारने की धमकी देने और बलवा की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि जनता मार्केट पद्मनाभपुर निवासी जितेंद्र पात्रे की शिकायत पर आरोपित मुकेश चीरा, रज्जू यादव, मोहन, जावेद, बिट्टू और तीन अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी की गई है। रविवार की रात करीब 10:15 बजे शिकायतकर्ता जितेंद्र पात्रे अपने दोस्त अमित खरे के साथ जनता मार्केट स्थित राहुल पान ठेला पर कुछ सामान खरीद रहा था। इसी दौरान आरोपित रज्जू यादव से उनका धक्का मुक्की हो गया था। दुकान पर उपस्थित लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करवा दिया था।

इसके बाद शिकायतकर्ता जितेंद्र पात्रे, अपने दोस्त अमित खरे, विवेक तिवारी और संजय नामदेव के साथ दुर्ग रेलवे स्टेशन की तरफ चले गए। वहां से वे लोग रात 11:40 बजे के आसपास वापस लौट रहे थे। जनता मार्केट में रोशन टेलर्स के पास आरोपितों ने उन्हें घेरा और चाकू और डंडे से सभी से मारपीट की। आरोपितों ने अमित खरे से चाकू की नोक पर उसका पर्स लूट लिया। पर्स में दो हजार रुपये, आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज थे। इस घटना में अमित खरे के सिर, दाएं हाथ, दाएं पैर, विवेक तिवारी को सिर, दाएं पैर, संजय नामदेव को शरीर में अंदरूनी चोट लगी। वहीं शिकायतकर्ता जितेंद्र पात्रे के पाएं पैर में भी चोट लगी। चारों में सबसे ज्यादा अमित खरे को चोट लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Abhishek Rai

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close