Triple Murder in Bhilai भिलाई। शहर के तालपुरी रुआबांधा में एक हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मकान नंबर 20 एन में एक महिला और पुरुष की जली हुई लाश मिली, कमरे में ही एक करीब डेढ़ माह की बच्ची का शव भी मिला। जानकारी के मुताबिक जिस महिला की लाश मिली है वह इसी घर में रहती थी, डेढ़ माह की बच्ची भी उसी की है। लेकिन पुरुष की लाश की पहचान नहीं हो पाई है, वह मंजू का पति नहीं है। पुलिस के मुताबिक मंजू की मां को किसी ने मंजू के ही मोबाइल से फोन कर कहा कि तुम्हारी बेटी और दामाद दोनों जल रहे हैं आकर देख लो। इस फोन के बाद मंजू की मां वहां पहुंची तो कमरे में तीनों के शव मिले।

यह बात भी सामने आ रही है कि मंजू की यह दूसरी शादी है। घटना के बाद से उसका पति रवि गायब है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इस बात की आशंका भी जताई जा रह है कि जिस व्यक्ति की लाश मिली है वह मंजू का प्रेमी हो सकता है। मंजू का पहला पति भी भिलाई में ही रहता है। पुलिस इस मामले में संदिग्धों से पूछताछ करने की तैयारी में है।

पहले मारा फिर शवों को बांधकर जलाया

यह बात सामने आ रही है कि दोनों को पहले मारा गया और इसके बाद उनके शवों को बांधकर उन्हें जला दिया गया। इस दौरान डेढ़ माह की बच्ची भी कमरे में मौजूद रही होगी, जिसकी दम घुटने से मौत हो गई।

Posted By: Prashant Pandey

fantasy cricket
fantasy cricket