भिलाई। गुरुवार की रात और शुक्रवार की सुबह नेशनल हाइवे पर दो स्थानों पर हो घटनाएं हुई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बीएसपी कर्मी भी है।

वो सुपेला में आदर्श पेट्रोल पंप के सामने से पैदल सड़क पार रहा था। इसी दौरान वो ट्रक की चपेट में आ गया। वहीं बाइक से रायपुर से दुर्ग से आ रहे एक अधेड़ को गुरुवार की रात को कुम्हारी टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी थी। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि आदर्श पेट्रोल पंप के सामने सुपेला में हादसे का शिकार हुए मृतक की पहचान रूआबांधा सेक्टर निवासी अजय पांचपूरे (52) के रूप में की गई है। मृतक बीएसपी कर्मी था। वो अपने निजी कार्य से सुपेला आया हुआ था और पैदल ही नेशनल हाइवे पार कर रहा था।

इसी दौरान रायपुर से दुर्ग की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक सीजी-07 सीएच 8124 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उसे गंभीर हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं कुम्हारी टोल प्लाजा के पास हुई घटना में पुरानी बस्ती रायपुर निवासी देवचंद पारधी (50) की मौत हुई है। वो अपनी बाइक से दुर्ग की ओर आ रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में देवचंद पारधी की मौके पर ही मौत हो गई। अभी तक ठोकर मारने वाले वाहन और आरोपित चालक के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

- सुपेला और कुम्हारी टोल प्लाजा के पास हुई घटनाएं

---

दो लोगों ने लगाई फांसी

भिलाई। रक्षाबंधन को दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों मामलों में घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

पहली घटना जोन-3 खुर्सीपार की है। जोन-3 खुर्सीपार निवासी सेवानिवृत्त बीएसपी कर्मी बहोरिक राम साहू (65) ने गुरुवार को दिन में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय मृतका की पत्नी अपने भाई को राखी बांधने के लिए खुर्सीपार गई हुई थी।

इसी दौरान बहोरिक राम साहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी दोपहर में करीब एक बजे घर लौटी तो उसने अपने पति की लाश को फंदे पर झूलता पाया। इसके बाद उसने अपने पड़ोसियों और खुर्सीपार पुलिस को जानकारी दी। दूसरे मामले में सेक्टर-4 निवासी संदीप सिंह (18) ने गुरुवार की रात आठ से नौ बजे के बीच फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर भट्ठी पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

---

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close