भिलाई। पुलिस ने हाइटेक सट्टा के कारोबार का पर्दाफाश किया है। मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार किए गए है। आरोपित स्मृति नगर में किराए का मकान लेकर क्रिकेट का सट्टा खिलाते थे। पुलिस ने आरोपितों के पेटीएम एप से दो लाख 38 हजार रुपये की जब्ती बनाई है।

वहीं आरोपितों की डायरी से क्रिकेट सट्टा का आठ लाख 68 हजार 238 रुपये का लेखा जोखा भी मिला है।

बताया गया कि स्मृति नगर पुलिस को मुखबीर से इस बाबत सूचना मिली कि स्मृति नगर स्थित साकेत नगर में किराए के मकान में क्रिकेट सट्टा खिलाया जा रहा है।

स्मृति नगर पुलिस ने इसकी जानकारी आला अधिकारियों को दी। आला अधिकारियों के निर्देश पर स्मृति नगर पुलिस व सायबर सेल ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने मौके से एक लैपटाप, दो रजिस्टर, चार मोबाइल, एक जीयो वाईफाई, पेटीएम एप में दो लाख 38 हजार रुपये जब्त किया गया। साथ ही मौके से मिले रजिस्टर में आठ लाख 68 हजार 238 रुपये का लेखा जोखा भी मिला। पुलिस ने मौके से सिवान बिहार निवासी अश्वनी कुमार पाण्डेय, कोरबा निवासी तेज पाण्डेय तथा जांजगीर चांपा निवासी अतुल पटेल को गिरफ्तार किया।

आरोपित हाइटेक तरीके से सीएआरआरआई साप्टवेयर के जरिए आनलाइन आइडी भेजकर खिलाते थे सट्टा

टेलीग्राम चैनल के माध्यम से 14 हजार लोगों को जोड़कर पैसा लेकर आईडी दिया जाता था।

सट्टे के पैसों को 63 यूपीआई एकाउंट में सुपेला निवासी जितेंद्र पंडित उर्फ काली के बताए अनुसार ट्रांसफर किया जाता था।

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वह लोग सुपेला निवासी जितेंद्र पंडित उर्फ काली द्वारा दिए गए रकम को अपने एकाउंट में लेकर जितेंद्र द्वारा बताए यूपीआइ एकाउंटों में ट्रांजेक्शन करते थे।

इस मामले में जितना भी आनलाइन लेनदेन हुआ है ।उन सभी एकाउंट की जांच की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ चार (क) जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। काली की तलाश जारी है।

संजय ध्रुव, एएसपी सिटी

दुर्ग-भिलाई

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local