भिलाई। जलेबी चौक की एक बेकरी संबंधी सामान के दुकान में काम करने वाले युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दुकान के गोदाम में चोरी की। आरोपित मे गोदाम से कुल 1380 किलो आटा और 20 टीन पाम वनस्पति तेल की चोरी की।

दुकान संचालक का भतीजा उसी समय गोदाम पर गया तो आरोपित रंगे हाथों पकड़े गए। लेकिन, वे दोनों वहां से भाग निकले। इसके बाद आरोपित ने दुकान पर जाकर संचालक को धमकी दी कि यदि उसने थाना में शिकायत की तो वो उसे जान से मार देगा।

पुलिस ने बताया कि एप्रोच रोड जलेबी चौक निवासी शिकायत कर्ता अजीत कुमार भंसाली ने अपने यहां काम करने वाले सिकंदर और अपने भाई के यहां काम करने वाले काम करने वाले सोमन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि शिकायत कर्ता का जलेबी चौक के पास दुकान है और 18 नंबर रोड में गोदाम है। वहां पर आरोपित सिकंदर बीते तीन साल से काम करता था।

12 जनवरी की रात करीब पौने 11 बजे शिकायतकर्ता का भतीजा नरेंद्र भंसाली गोदाम पर गया तो वहां पर गोदाम का शटर उठा हुआ था। आरोपित सोमन बाहर स्कूटी लेकर खड़ा था और सिकंदर अंदर से सामान निकाल रहा था। नरेंद्र को देखकर सोमन वहां से भाग गया। वहीं उसने सिकंदर को पकड़ा तो वो भी हाथ छुड़ाकर भाग निकला।

इसके बाद शिकायतकर्ता ने गोदाम में रखे सामान का मिलान किया तो पांच किलो का 46 बोरी और 30 किलो का एक बोरी आटा कुल 1380 किलो आटा नहीं था। साथ ही 20 टीन पाम वनस्पति भी नहीं था। चोरी गए सामान की कुल कीमत 45 हजार रुपये आकी गई है। घटना की शिकायत पर आरोपित सिकंदर और सोमन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local