भिलाई। भिलाई टाउनशिप में 72 दिनों से मटमैले पानी की आपूर्ति को लेकर शुक्रवार को जमकर विरोध जताया गया। सेल चेयरमैन के प्रवास के दौरान उनसे मुलाकात की अनुमति न मिलने से नाराज युवा कांग्रेस के एक खेमे ने भिलाई निवास के बाहर अपनी मांग सड़क पर ही लिख दी।

जिसे बाद में बीएसपी ने पानी मारकर धुलवा दिया। इधर शाम को सेक्टर-1 चौक पर युवा कांग्रेस के एक अन्य खेमा ने कालें झंडे लेकर प्रदर्शन किया और मटका भी फोड़ा।

मटमैले पानी की आपूर्ति से नाराज युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद ने सेल चेयरमैन से मुलाकात का समय मांगा था। प्रबंधन ने इसके लिए समय नहीं दिया। इसके बाद शाहिद व अनय कार्यकर्ता भिलाई निवास व आस पास के सभी सड़क पर जहां से सेल चेयरमैन का आगमन की संभावना थी वहां 'वी वांट क्लीन वाटर' व 'वी वांट लोकल एम्प्लायमेंट' लिखकर कर अपनी मांग को प्रबंधन के समक्ष रखने का प्रयास किया है।

मोहम्मद शाहिद ने बताया कि हमारा उद्देश्य सिर्फ इतना था कि भिलाई का पानी सेल चेयरमैन को पिलाना व उनको भिलाई की समस्याओं से अवगत कराना परंतु जब भिलाई स्टील प्लांट के प्रबंधन की ओर से मिलने का समय नही दिया गया तब हमने रोड में लिख कर हमारी मांग को सबके समक्ष रखा।

हालांकि युवा कांग्रेसियों के वहां से हटते ही बीएसपी प्रबंधन द्वारा पानी डालकर उक्त सड़क को साफ किया गया।

-सेक्टर-1 चौक पर लहराया काला झंडा

युवा कांग्रेस के भिलाई जिला द्वारा स्वच्छ पानी की मांग करते हुए खाली मटका लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं ने काले झंडे भी दिखाते हुए कहा कि बीएसपी प्रबंधन आज तक मूकदर्शक बनकर बैठा हुआ है।

विरोध प्रदर्शन के दौरान अफरोज खान, अंकुश पिल्ले, आदित्य सिंह, अमित उपाध्याय, विभोर दुर्गोरकर, हरीश सिंह, अर्जुन शर्मा, अखिलेश जोशी, आदित्य मिश्रा, जे.संजीव, शरद मिश्रा, नासिर अहमद, आकाश यादव, अमरेश गिरी, राजू रजक आदि थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags