बीजापुर। सोमवार को बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम शाह मंडावी जिले के विकास खंड उसूर के सुदूर गांव संकनपल्ली पहुंचे थे। जहां वे ग्रामवासियों द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में शामिल होकर विजेता टीम को अपनी ओर से 30 हजार और उपविजेता टीम को जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम की ओर से 15000 देकर पुरस्कृत किया।

उन्होंने कहा कि खेलों का अपने जीवन में महत्वपूर्ण स्थान होता है, खेलों से एक दूसरे की पहचान होती है और खेलों से शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है, इसीलिए हार या जीत से निराश ना होते हुए हमें बेहतर प्रदर्शन करते रहना चाहिए। इससे पहले ग्रामवासियों ने विधायक विक्रम शाह मंडावी को अपने बीच पाकर उनका स्वागत किया। गांल की महिलाएं भी विधायक को तिलक लगाकर स्वागत किया।

क्रिकेट खेलकर उत्साहवर्धन

विधायक ने खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलकर उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर कई शानदार शाट भी लगाये। उनके एक दिवसीय दौरे में जिला पंचायत बीजापुर के उपाध्यक्ष कमलेश कारम, विधायक प्रतिनिधि मनोज अवलम, ब्लाक कांग्रेस कमेटी उसूर के अध्यक्ष सुकलु पूनेम, गांव के सरपंच, पंच, पटेल, पेरमा समेत अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

रंगमंच बनाने की घोषणा

संकनपल्ली में क्रिकेट के समापन समारोह में युवाओं व ग्रामवासियों की मांग पर विधायक लखेश्वर बघेल ने खेल मैदान व रंगमंच बनाने की घोषणा की। उनकी इस घोषणा के उपस्थित जनसमुदाया और खिलाडियों ने ताली बजाकर स्वागत किया। विधायक ने क्रिकेट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को भी विशेष पुरस्कार देकर सम्मानित किया और उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम के अंत में स्वलपाहार की व्यवस्था भी की गई थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local