बीजापुर। छतीसगढ़ कांग्रेस सरकार द्वारा ऐतिहासिक कार्य निवेशकों की पैसा वापसी की शुरुआत किया गया है, निवेशक अभिकर्ता पर हुए एफआईआर वापस लेते हुए सरकारी गवाह बनाया गया, जिसके लिए पुरे छत्तीसगढ़ के निवेशक अभिकर्ता हृदय से आभार व्यक्त करती है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा यह वादा किया गया है, की छ. ग. में कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश के प्रत्येक निवेशकों की डुबी हुई जमा रकम वापसी करेंगे, चुनावी घोषणा पत्र के क्रमांक 34 में भी प्रमुखता से उल्लेख किया गया है।

राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने विधान सभा चुनाव में बस्तर संभाग के आमसभा में सरकार बनाने पर निवेशकों का पैसा वापसी का वादा किया है, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस की सरकार बनने पर पीड़ित निवेशकों की पैसा वापसी की बात कही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं मंत्री टी एस सिंहदेव द्वारा पूर्व में पीड़ित निवेशकों एवं अभिकर्ता के द्वारा आयोजित सरगुजा संभाग से बस्तर संभाग, दुर्ग, बिलासपुर, रायपुर संभाग में किए गए धरना आंदोलन में उपस्थित हो कर, कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश के प्रत्येक निवेशकों की डुबी हुई जमा राशि की वापसी का वादा किए है।

20 लाख निवेशकों ने जिताया चुनाव

पूर्ण विश्वास कर प्रदेश के लगभग 20 लाख निवेशक अभिकर्ता परिवारों ने चुनाव जीता कर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने में भरपूर सहयोग किया है, परंतु आप की सरकार बनने के साढ़े 3 वर्ष बीत जाने पर भी केवल 2-4 जिले में 5-6 कंपनियों के अतिरि० किसी भी अन्य कंपनियों के निवेशकों का रकम वापसी का पहल नहीं हुआ है।छत्तीसगढ़ अभिकर्ता उपभोक्ता सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष गगन कुंभकार, बीजापुर जिलाध्यक्ष सुरेश अंगनपल्ली, सुरेश वारगेम, श्याम लाल जेट्टी, आनंदम झाड़ी, लच्छु राम उरसा, हेमंत दुर्गम तथा सुखमती नेताम के नेतृत्व में जिलेभर के सैकड़ों पीड़ित निवेशकों के हित बीजापुर मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close