बीजापुर। Naxali Encounter In Chhattisgarh : बासागुड़ा थाना क्षेत्र में नक्सली और पुलिस के बीच आज सुबह हुए मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हो गया। नक्सली के शव के पास से पुलिस ने तीन हथियार बरामद किया है। बासागुड़ा टेकुलगुडम के जंगलों में हुई मुठभेड़ की बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल ने पुष्टि की है। बताया गया है कि सोमवार 20 जनवरी को सुबह सुरक्षाबल के जवान सर्चिंग पर निकले थे। जिसमें जवानों ने एक वर्दीधारी महिला नक्सली को मार गिराया । साथ ही तीन राइफल भी बरामद किया है।

एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि सीआरपीएफ, कोबरा बटालियन और बासागुड़ा पुलिस की टीम एरिया डोमिनेशन पर निकली थी। वापसी के दौरान टेकुलगुडम के पास घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बल के जवानों ने भी फायरिंग की।

जवानों को भारी पड़ता हुआ देखकर नक्सली भाग खड़े हुए। मुठभेड़ के बाद सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान तीन रायफल और एक महिला वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद किया गया। सुरक्षा बलों के जवान दोपहर तक कैंपों में लौटेंगे। बाद मामले का पूरा खुलासा होने के आसार है। News Updating...

Posted By: Anandram Sahu

fantasy cricket
fantasy cricket