बीजापुर। नगरीय निकाय चुनाव आचार संहिता लगते ही राजनीतिक बैठकों का दौर चालू हो गया है। इसी तारतम्य में भाजपा जिला अध्यक्ष ने भैरमगढ़ नगर पंचायत को लेकर बैठक लिया। बैठक में दिसंबर में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर शहरी सत्ता का बिगुल बज गया है।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने भैरमगढ़ में होने वाली नगर पंचायत चुनाव को लेकर बैठक ली। जिसमें प्रत्याशी चयन को लेकर गहन चिंतन हुआ। साथ ही वार्ड प्रभारियों की नियुक्त भी हुई। वार्ड प्रभारी अब सीधे जिताऊ प्रत्याशी पर मंथन कर जिला पदाधिकारी व चुनाव प्रभारियों को रिपोर्ट सौंपेंगे। पहली बैठक में ही जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने पार्टी अनुशासन में रहकर कार्य करने की हिदायत दी है।

वर्तमान सरकार की नाकामी को बताएं

चुनावी दौर में किसी भी प्रकार का अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी पार्टी का एक ही मकसद है निकाय चुनाव जीतना। जिसके लिए सभी कार्यकर्ता सकारात्मक होकर ऊर्जा के साथ कार्य करते हुए, वर्तमान सरकार की नाकामी को प्रत्येक वार्ड में चलकर जनता को बताने की बात कही है।

जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा

नगर पंचायत चुनाव को लेकर हुई बैठक में जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और होने वाली नगरीय निकाय में जीत का मंत्र दिया,और इसी मंत्र के साथ भाजपा का विजय होना तय बताया है।इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सत्येंद्र सिंह ठाकुर, जिला मंत्री हरीश निषाद,नगर पंचायत अध्यक्ष दशरथ परबूलिया,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष बलदेव उरसा,रामलाल यादव,युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य फूलचंद गागड़ा, मंडल महामंत्री चमनलाल ठाकुर,सतीश केशाबोइना, अजित समरथ सहित सभी वार्ड पार्षद एंव अन्य भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local