बीजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बीजापुर में एक्सीडेंटल फायर में एक जवान की मौत हो गई है। यह भी बताया जा रहा है कि एक जवान भी इस हादसे में घायल हो गया है। दोनों जवान उसूर से बस में बैठकर बीजापुर आ रहे थे। जवानों ने राइफल साथ में रायफल रखी थी। इस दौरान आवापल्ली बस्ती में बस के अंदर ही उठते समय एक्सीडेंटल फायरिंग हो गई। दुश्मनों के लिए जो गोली थी, वह CRPF जवान त्रिलोक सिंह के सीधे सिर में जा लगी। इसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वह सीआरपीएफ की 229 बटालियन में तैनात थे। उनकी पोस्टिंग अति सुदूर के इलाके में है।

वहीं, इस घटना में उनके बगल में बैठे हेड कांस्टेबल राजेंद्र को भी गोली लगने की वजह से मामूली चोटें आई हैं। इस दुखद हादसे में जान गंवाने वाले जवान त्रिलोक सिंह का शव आवापल्ली स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है। एएसपी पंकज शुक्ला ने दी मामले की जानकारी देते हुए मृत जवान की आत्मा की शांति की कामना की साथ ही इस दुखद घड़ी में उनके स्वजनों को संबल देने की ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने बताया कि दोनों जवान छुट्टी पर घर जा रहे थे।

सीआरपीएफ का मृत जवान त्रिलोक सिंह, केर गांव नजबगढ़ ऩ़़ई दिल्ली निवासी हैं। 196 सीआरपीएफ का घायल जवान प्र.आ. राजेंद्र कुमार भुवानी पार्क अहमदाबाद गुजरात का रहने वाला है। दोनों जवान एक साथ बैठे थे। दोनों जवान छुट्टी पर घर जाने के लिए सुबह नौ बजे बस में सवार होकर निकले थे और आवापल्ली में बस के पहुंचने के बाद यह हादसा हो गया। मृत जवान के शव को बीजापुर लाया गया है, जहां से उसे उनके गृहनगर भेजा जाएगा। वहीं, घायल राजेंद्र का इलाज बीजापुर में चल रहा है।

Posted By: Shashank.bajpai

NaiDunia Local
NaiDunia Local