बीजापुर। बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी को राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत नैमेड़ से दो किलोमीटर दूर बसे कुरसम पारा की रहने वाली सरिता कुरसम ने पिछले फरवरी माह में मोबाइल फोन पर कुरसम पारा की सड़क को ग्राम नैमेड़ से जोड़ने की गुहार लगाई थी।

उन्होंने लगाते हुए कहा था कि कुरसम पारा में रहने वाले लोगों को बरसात के दिनों में सड़क नहीं होने से आने-जाने में भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सड़क नहीं होने से आपातकालीन सेवाएं भी समय पर उपलब्ध नहीं हो पाती है। इसलिए इस सड़क का निर्माण बारिश के पहले किसी तरह बनाया जाए। सरिता की मांग की गंभीरता को देखते हुए विधायक विक्रम शाह मंडावी ने सरिता से वादा किया था कि तीन माह के अंदर नैमेड से कुरसम पारा तक के सडतक को पूरा किया जाएगा और आज यह सड़क बनकर तैयार हो गई है।

सड़क के पूरा होने पर ग्रामीणों ने विधायक विक्रम शाह मंडावी को कुरसम पारा आमंत्रित कर गर्मजोशी से स्वागत किया और सड़क निर्माण पूरा करने पर आभार व्यक्त किया है। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम व कलेक्टर राजेंद्र कुमार कटारा विशेष रूप से उपस्थित थे। एक भेंट में विक्रम मंडावी ने कहा कि पिछले 15 सालों बाद ऐसा पहली बार हो रहा है कि जिले का हर एक नागरिक अपने अपने क्षेत्र के विकास को लेकर आशांवित है।

विकास हमारी प्राथमिकता

विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा कि सरकार व प्रशासन से सीधे संवाद कर रहे है और क्षेत्र के लोग बंद पड़े स्कूलों को खोलने, अपने ग्राम पंचायतों में राशन दुकान खोलने, हास्पिटल खोलने और छोटे छोटे सड़क और पुल-पुलिए बनाने की मांग लगातार कर रहे है। शासन, प्रशासन द्वारा जनहित के मांग पर विशेष ध्यान देकर पूरा कर रही है, जो कि विकास के लिए अच्छा संकेत है, विकास हमारी पहली प्राथमिकता में है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local