बिलासपुर। Bilaspur News: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.रेणु जोगी की अगुवाई में 23 नवंबर को धान सत्याग्रह किया जाएगा। इसके लिए कार्यक्रम तय कर दिया गया है। इस दिन मरवाही सदन में जकांछ की राजनीतिक गरमाएगी। जिले के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की मौजूदगी को अनिवार्य किया गया है।

जनता कांग्रेस द्वारा 23 नवंबर को बिलासपुर लोकसभा अंतर्गत कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है । जिसका मुख्य उद्देश्य एक दिसंबर से शुरू होने वाली धान खरीदी में किसानों के धन, धान और सम्मान की रक्षा करने का संकल्प लेते हुए धान सत्याग्रह किया जाना है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा की भूपेश सरकार का पिछला रिकार्ड काफी खराब रहा है जिसे देखकर इस वर्ष उन सभी कारणों की पुनरावृति न हो इस ओर विशेष ध्यान देने जोगी कांग्रेस पूरी तरह से सजग रहेगी। जोगी कांग्रेस ने कहा की दूध का जला छाछ को भी फूंक-फूंक के पीता है, इसलिए धान खरीदी के दौरान भूपेश सरकार की हर एक नीति की निगरानी की जाएगी। 23 नवंबर को दोपहर 12 बजे से तीन चरणों में कार्यक्रम किया जाना प्रस्तावित किया गया है।

इसमें कार्यकर्ताओं की बैठक धान सत्याग्रह एवं कार्यकर्ता सम्मेलन की समय सारिणी भी जारी की गई जिसके अनुसार दोपहर 12 बजे से दोपहर दो बजे तक पहला चरण। दोपहर दो से 2.45 बजे तक लंच। 2.45 से चार बजे तक दूसरा चरण। तत्पश्चात चार से शाम पांच बजे अंतिम चरण में प्रस्ताव,निर्णय एवं समापन कार्यक्रम रखा गया है। उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जनता कांग्रेस की नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कोटा विधायक डा. जोगी , लोरमी विधायक एवं जनता कांग्रेस जे के विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी उपस्थित रहेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस