बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजेंद्रनगर- दुर्ग साउथ बिहार एक्सप्रेस में शहर के एक यात्री का ट्राली बैग पार हो गया। बैग के अंदर 40 हजार रुपये नकद व 20 हजार रुपये के सामान रखे हुए थे। यात्री की रिपोर्ट पर बिलासपुर जीआरपी ने शून्य में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। असल अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए केस डायरी आसानसोल जीआरपी थाने को भेजी जाएगी।

शहर के गीतांजलि सिटी निवासी राजेश रंजन साउथ बिहार एक्सप्रेस में बिलासपुर तक सफर कर रहे थे। उनका रिजर्वेशन एस-6 कोच में था। रात में भोजन करने के बाद वे बर्थ पर सो गए। ट्राली बैग व अन्य सामान को सीट के नीचे रखे हुए थे। रात 3:45 बजे के करीब ट्रेन आसनसोल पहुंची। उसी समय यात्री की नींद खुल गई। इस बीच सबसे पहले उनका ध्यान साथ लेकर चल रहे ट्राली बैग व अन्य सामान पर गया। बाकी के बैग तो सुरक्षित थे, लेकिन जिस हरे रंग की ट्राली बैग के अंदर 40 हजार रुपये नकद, कपड़े व अन्य जरुरी सामान थे वह गायब था।

इस पर वे हड़बड़ा गए और कोच में बैग को ढूंढने लगे। काफी जद्दोजहद के बाद भी बैग नहीं मिला तो उन्होंने टीटीई को जानकारी दी। पर हमेशा की तरह जवाब यही मिला कि आगे के किसी स्टेशन में उतर रिपोर्ट दर्ज करा सकते हैं। लेकिन यात्रा यात्रा रद नहीं करना चाह रहे थे। लिहाजा उन्होंने बिलासपुर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराने की इच्छा जताई।

रविवार की शाम को ट्रेन बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। इस पर यात्री ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। चूंकि उन्हें ट्राली बैग चोरी होने की जानकारी आसनसोल में मिली। इसलिए जीआरपी उसे ही घटना स्थल मान रही है। इसलिए यहां शून्य में अपराध दर्ज किया गया और केस डायरी आसानसोल जीआरपी को भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local