बिलासपुर।Political News in Bilaspur: यातायात आरक्षक के साथ बदसलूकी के आरोप से घिरे ब्लाक कांग्रेस कमेटी चार के अध्यक्ष मोती थारवानी ने सोमवार को शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद नायक को अपना जवाब सौंप दिया है। ब्लाक अध्यक्ष के जवाब के बाद शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ने अपनी अनुशंसा के साथ रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी के हवाले कर दिया है।

दो दिन पहले ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष थारवानी ने यातायात आरक्षक के साथ सार्वजनिक रूप से बदसलूकी की थी। इस दौरान उन्होंने उनका मोबाइल छीन लिया, गाली गलौज भी की थी। इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद नायक ने कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर जवाब पेश करने कहा था।

शहर अध्यक्ष के नोटिस के बाद सोमवार को ब्लाक अध्यक्ष थारवानी ने अपना जवाब सौंप दिया है। पीसीसी की हिदायत के अनुसार शहर अध्यक्ष नायक ने पूरी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी के हवाले कर दिया है। रिपोर्ट के साथ उन्होंने अपनी टिप्पणी भी लिखी है।

साथ ही ब्लाक अध्यक्ष द्वारा पेश जवाब की कापी भी पीसीसी के हवाले कर दिया है। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्रैफिक पुलिस के साथ हुज्जतबाजी करने के आरोप में थारवानी के खिलाफ तारबाहर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दिया गया है। चर्चा तो इस बात की भी है कि इस घटना का वीडियो वायरल रायपुर मुख्यालय पहुंच गया था। रायपुर मुख्यालय से कार्रवाई के संबंध में निर्देशित किया था।

इन्होंने कहा

ब्लाक अध्यक्ष थरवानी ने जवाब सौंप दिया है। हमने पूरी जानकारी के साथ रिपोर्ट पीसीसी के हवाले कर दिया है। पीसीसी के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रमोद नायक

अध्यक्ष, शहर कांग्रेस कमेटी बिलासपुर

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local