बिलासपुर। ट्रेन के अंदर अपराधी सक्रिय है। मौका मिलते ही घटना को अंजाम भी दे रहे हैं। कानपुर- दुर्ग एक्सप्रेस में इसी तरह की घटना सामने आई है। अज्ञात चोर एक यात्री के सिरहाने पर रखा लेडिस पर्स चोरी कर भाग निकला। शिकायत पर जीआरपी ने शून्य में अपराध दर्ज कर लिया है। केस डायरी कटनी जीआरपी थाने को भेजी जाएगी।

शहर में रहने वाले वीरेंद्र सिंह परिवार के साथ कानपुर गए थे। वहां से बिलासपुर लौट रहे थे। उनका रिजर्वेशन ए-1 कोच की बर्थ नंबर 2, 4, 8 व 10 में था। ट्रेन कटनी स्टेशन के आउटर पर खड़ी हो गई। इसी समय उनकी पत्नी के सिरहाने में रखा पर्स किसी ने छीनकर भाग निकला। उसके पकड़ने की तलाश भी की गई। लेकिन रात के अंधेरे में अपराधी ओझल हो गया।

कटनी स्टेशन में इस घटना की सूचना दी गई, लेकिन शिकायत दर्ज कराने के लिए उन्हें यात्रा रद करनी पड़ती है। इससे परेशानी होती। लिहाजा उन्होंने बिलासपुर पहुंचकर जीआरपी थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्णय लिया। मंगलवार को यात्री थाने पहुंचे और लिखित में शिकायत की।

इसके आधार पर जीआरपी ने अपराध दर्ज किया। चूंकि घटना कटनी स्टेशन के आउटर की है। इसलिए शून्य में मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच व कार्रवाई के लिए केस डायरी कटनी जीआरपी को भेजी जाएगी।

यात्री के लिखित शिकायत के अनुसार पर्स के अंदर सोने का मंगलसूत्र, कान का लटकन, मोबाइल व 4500 रुपये नकद समेत 54 हजार रुपये के सामान रखे हुए थे। इस स्टेशन के आसपास लगातार घटनाएं हो रहीं है। इससे पहले भी इसी तरह का मामला सामने आया था।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local