बिलासपुर। Crime News: बुधवार को जिले में तेज रफ्तार वाहनों ने दो लोगों की जान ले ली। एक घटना मंगलवार की देर रात मस्तूरी के लावर में हुई। वहीं, दूसरी घटना रतनपुर क्षेत्र के सेमरा मोड़ की है। दोनों हादसों में तीन लोग भी घायल हुए हैं। तीनों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है। मामले में पुलिस मृतक के स्वजन को सूचना देकर जांच कर रही है।


बेलगहना निवासी अशोक सोनी इलेक्ट्रॉनिक सामान के व्यवसायी हैं। बुधवार की दोपहर वे अपने साथी शैलेष गुप्ता के साथ खरीदारी के लिए बिलासपुर आ रहे थे। बाइक सवार अशोक और शैलेष सेमरा मोड़ के पास पहुंचे थे। इसी दौरान बिलासपुर की ओर से आ रही कार के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार अशोक को गंभीर चोटे आई। वहीं, शैलेष के पैर में चोट लगी थी। घटना के बाद कार का चालक तेजी से वाहन चलाते हुए वहां से भाग निकला। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं, घायलों को रतनपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल शैलेष को छुट्टी दे दी। वहीं, अशोक को सिम्स रेफर कर दिया। सिम्स पहुंचने से पहले ही घायल अशोक की मौत हो गई। डॉक्टरों ने जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी सूचना पर सिम्स चौकी पुलिस ने मृतक के स्वजन को इसकी सूचना दी है। गुस्र्वार की सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं, दूसरी घटना मस्तूरी के लावर की है।

जांजगीर-चांपा जिले के तिलई में रहने वाले सुदर्शन कुमार साहू ट्रांसपोर्टर हैं। उन्होंने अपने हाइवा में गिट्टी लोडकर सीपत के पंधी भेजा। हाइवा को मूलचंद नायक चला रहा था। ट्रांसपोर्टर ने नए ड्राइवर नरेंद्र दास को रास्ता देखने के लिए मूलचंद के साथ भेजा था। वहीं, उनके साथ क्लीनर बालकृष्ण वैष्णव भी था। मंगलवार की रात एक बजे तीनों पंधी में गिट्टी अनलोड कर वापस तिलई लौट रहे थे। मस्तूरी क्षेत्र के लावर के पास तेज रफ्तार हाइवा सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई।

हादसे में ड्राइवर मूलचंद और नरेंद्र घायल हो गए। वहीं, क्लीनर बालकृष्ण का पता नहीं चल पा रहा था। दुर्घटना के बाद पहुंचे लोगों को वाहन चालक ने इसकी जानकारी दी। इस पर आसपास के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। सुबह बालकृष्ण का शव घटना स्थल के पास ही सड़क किनारे मिल गया। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों का सिम्स में उपचार चल रहा है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local