बिलासपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुलभ शौचालय में घूसकर 15 वर्षीय नाबलिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने अपराध स्वीकार किया है। शनिवार को आरोपित युवक को कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि 20 मई को पीड़िता ने शिकायत की थी कि शाम 5.30 बजे शौच के लिए सुलभ शौचालय गई थी। उसी समय मसानगंज सिंधी मोहल्ला निवासी चेला राम श्रीवास (25) ने शौचालय में जबरन घूस गया और किशोरी से दुष्कर्म किया।

शोर करने पर आरोपित ने मारपीट की। आवाज सुनकर पीड़िता की बड़ी बहन पहुंची। तब आरोपित चेेलाराम भाग गया। इस मामले में अपराध दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी। शनिवार को टीआइ परिवेश तिवारी के नेतृत्व में टीम रवाना हुई। मरीमाई चौक के पास आरोपित चेला राम को गिरफ्तार किया गया।

शादी का झांसा देकर शादीशुदा महिला से दुष्कर्म

शादी करने का झांसा देकर युवक ने खुद से बड़ी उम्र की शादीशुदा महिला से दुष्कर्म किया। जब महिला ने शादी करने के लिए कहा तो युवक ने साफ इन्कार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। घटना के बाद आरोपित युवक फरार है। सरकंडा थाना क्षेत्र के रहने वाली 36 वर्षीय महिला ने शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि मुंगेली के रहने वाले अजय टंडन (34) शादी करने का झांसा देकर दो साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। महिला अपने पति से अलग रहती है। इसका फायदा उठाकर अजय महिला के घर में जाकर मिलता था। मना करने पर उसे पत्नी बनाकर साथ रखने का झांसा देकर संबंध बनाता था। इस बीच महिला ने शादी करने के लिए कहा। तब अजय टंडन ने इन्कार कर दिया। सरकंडा पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close