बिलासपुर। Bilaspur News: शुक्रवार को एसपी कांफें्रस के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों को बार को निर्धारित समय पर बंद कराने और हुक्का बार पर कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने देर रात पुलिस ने शहर के बार में जांच की। साथ ही संचालकों को नियमों का पालन करने निर्देश दिए।

शुक्रवार को राजधानी में सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के सभी एसपी की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों को शराब बार को निर्धारित समय पर बंद कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने हुक्का बार के खिलाफ अभियान चलाकर कर्रवाई के निर्देश दिए। सीएम के निर्देश के बाद शुक्रवार की रात पुलिस ने अभियान चलाकर सभी बार की जांच की। इस दौरान पुलिस ने बार संचालकों को नियमों का पालन करने कहा। साथ ही ग्राहकों को हुक्का परोसने से मना किया।

इस बीच सीएम के निर्देशों की जानकारी बार संचालकों को भी हो गई थी। शहर के सभी बार समय पर बंद हो गए थे। वहीं, किसी भी बार में हुक्का नहीं मिला। एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि शुक्रवार को जांच के दौरान सभी बार निर्धारित समय पर बंद हो गए थे। वहीं, किसी भी बार में हुक्का नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि जांच आगे भी जारी रहेगी। नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

देर रात तक बार के बाहर से बिकती है शराब

एक तरफ पुलिस बार को निर्धारित समय पर बंद कराने का दावा करती है। वहीं, शहर के कई बार के बाहर रात भर शराब बेची जा रही है। बार के बाहर खरीदारों की भीड़ जमा रहती है। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम इसे नजर अंदाज कर निकल जाती है। बीते 15 अगस्त को शहर के एक बार के बाहर से आबकारी विभाग ने गार्ड को शराब बेचते हुए पकड़ा था।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local