बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

अग्रसेन महाराज जयंती समारोह के तहत होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम की कड़ी में शनिवार को लूडो, सांप-सीढ़ी, लटकन सजाओ और तोलमोल के बोल समेत कई प्रतियोगिता हुईं। महिलाओं ने लूडो व सांप-सीढ़ी का आनंद लिया और अपने बचपन की यादों को ताजा किया।

मध्यनगरी चौक स्थित अग्रसेन भवन महिलाओं के लिए बॉलीवुड म्यूजिकल हाऊॅजी हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ अग्रसेन महाराज की प्रतिमा में माल्यार्पण व जयघोष के साथ किया गया। साथ ही पंक्चुअलिटी निकाली गई। इसके साथ ही लूडो और सांप-सीढ़ी प्रतियोगिता हुई। इसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने गेम का हिस्सा बन खेल का आनंद लिया। इसी कड़ी में लटकन सजाओ प्रतियोगिता हुई। इसमें साड़ी, दुपट्टे को आकर्षक रूप देने के लिए सभी ने जोर-आजमाइश की और आकर्षक लटकन सजाया। इसके साथ ही तोलमोल के बोल प्रतियोगिता का आकर्षण बना रहा।

अध्यक्ष सीमा गुप्ता ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से लोगों के मनोरंजन के साथ ही सामाजिक एकता की भावना आती है। ज्योति सुल्तानिया, ज्योति जालान, उषा सुल्तनिया, सुमन जजोदिया, पिंकी भोपालपुरिया, रमा खेड़िया, लक्ष्मी अग्रवाल, अनिता अग्रवाल, कुसुम भोपालपुरिया, निशी खेमका, संजना केजरीवाल, वर्षा अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, बृजलता अग्रवाल, सरिता अग्रवाल, ममता अग्रवाल, एकता अग्रवाल, वर्षा अग्रवाल उपस्थित रहीं।