अंबिकापुर। Ambikapur News: सूरजपुर जिले के घाट पेंडारी के खतरनाक घाट पर एक ही दिन में तीन वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण भारी जाम लग गया। शनिवार की सुबह तरल पदार्थ से भरा हुआ एक टैंकर घाट उतर रहा था। टैंकर में कहीं से लीकेज था। इसके कारण टैंकर में भरा हुआ तरल पदार्थ सड़क पर गिरते हुए जा रहा था।

इसी बीच सब्जी से भरी हुई एक पिकअप तेजी से घाट उतर रही थी और टैंकर से गिर रहे तरल पदार्थ में फिसल गई और एक और ट्रक जो की घाट उतर रहा था उसको पीछे से टक्कर मारते हुए उसकी डीजल वाली टंकी से टकरा गई। ट्रक की डीजल टंकी फट गई और टंकी में भरा हुआ पूरा डीजल सड़क पर फैल गया। इससे सड़क पर फिसलन और ज्यादा बढ़ गया। तभी एक और सब्जी से भरी हुई पिकअप तेजी से घाट उतर रही थी और सड़क पर गिरे हुए डीजल में फिसल कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

मौके पर चंदौरा थाना की पुलिस पहुंच कर स्थिति को सामान्य बनाने में जुटी हुई है। जाम लगे हुए कई घंटे से ऊपर हो चुके हैं मगर अभी तक स्थिति जस की तस बनी हुई है। लगभग 10 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। विदित हो कि यह उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाला प्रमुख मार्ग है। इस मार्ग की खाई से भरे हुए खतरनाक घाट से रोजाना सैकड़ों ट्रक एवं अन्य वाहन गुजरते हैं। इनमें से कई वाहन चालक नशे की हालत में वाहन को घाट पर तेजी से उतारते हैं जिससे दुर्घटना होती है।

दुर्घटना को अंजाम देने वाले नशेबाज वाहन चालकों के कारण अन्य वाहन जाम में फंसकर परेशान होते हैं। बहरहाल घाट पेंडारी में हादसा और जाम लगने की सूचना पर चंदौरा थाना प्रभारी एनके त्रिपाठी, एसडीओपी प्रशांत खांडे पहुंच कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं। सड़क पर फैले तेल की फिसलन को खत्म करने के लिए ट्रैक्टर द्वारा बालू डलवाया जा रहा है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags