बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

तेलीपारा में दुर्गोत्सव के लिए चंदा लेने निकले युवकों के साथ दो नशेड़ी युवकों ने गाली-गलौज व विवाद करते हुए तलवार से हमला कर दिया। इसमें एक युवक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

सिटी कोवताली पुलिस के अनुसार तेलीपारा के युवक गुरुवार को दुर्गा चंदा मांगने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में हादी मुश्तफिर व मोहम्मद फरदीन ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर उन्हें मना करने पर दोनों युवकों ने तलवार निकालकर राहुल शर्मा पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं, हमलावर युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उनके खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच कर रही है।

---------

बलवा व तोड़फोड़ के मामले में फरार पांच युवक गिरफ्तार

बिलसापुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

मटकी फोड़ते समय करबला में बवाल हो गया था। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी और वाहनों में तोड़फोड़ कर दिया था। गुरुवार को पुलिस ने इस मामले में फरार आरोपित गोपाल अहिरवार, नरेंद्र, विनय, खुशाल, आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार घटना बीते 25 अगस्त की है। करबला के संत रविदास नगर में मटकी फोड़ने के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई थी। इस दौरान एक पक्ष के युवकों ने मोहल्ले में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी थी। वहीं घर घुसकर मारपीट की थी। इस हमले में दोनों पक्षों के लोग घायल थे। इस घटना के बाद मोहल्ले में तनाव का माहौल निर्मित हो गया। लिहाजा, पुलिस बल तैनात करना पड़ा। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था। लेकिन, हमलावर युवक फरार हो गए थे।