बिलासपुर। बिलासपुर के अरपा नदी के तट पर बैग में नवजात का शव मिला है। इससे आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम जांच करने मौके पर पहुंची। शव को पीएम के लिए सिम्स(मेडिकल कालेज) भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर के बीच में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है।

सरकंडा के ईरानी मोहल्ला के लोग अरपा नदी तट के तरफ गए थे। इसी दौरान एक बैग मिला। जिसमें कपड़े की जगह नवजात का शव था। इसके बाद वहां भीड़ जुट गई। इसकी सूचना पुलिस की डायल 112 को दी गई। पुलिस टीम जांच करने तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेजा गया है। नवजात किसका था, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

तीन दिन बाद हुआ खुलासा

शव मिलने की घटना तीन दिन पुरानी है। लेकिन पुलिस ने मामले को सार्वजनिक नहीं किया था। अरपा में आए दिन नवजात मिलने का यह पहला मामला है।

लड़का था या लड़की स्पष्ट नहीं

नवजात का शव बेटी थी या बेटा, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस भी इस मामले की जानकारी देने में असमर्थ है। सरकंडा टीआई परिवेश तिवारी का कहना है कि तीन दिन पहले शव मिला था। इसकी विवेचना कर रहे हैं। नवजात छोड़ने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local