बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के ढाई वर्ष पूर्ण होने के बाद भी जनघोषणा पत्र में किए वादों को पूरा न करने पर प्रदेश भाजपा ने सरकार की वादाखिलाफी अभियान शुरू किया है। सोमवार से शुरू हुए इस अभियान की शुरुआत भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के दक्षिण मंडल के मगरपारा स्थित महारानी लक्ष्मीबाई नगर शक्ति केंद्र से शुरू की। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा उत्तर मंडल सरकंडा में फक्कड़ गली, चांटीडीह व पश्चिम मंडल में कस्तूरबा नगर, स्वर्णजयंती नगर में घर-घर जाकर वार्डवासियों से कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी व वार्ड की समस्याओं को लेकर चर्चा की।

इस दौरान अमर अग्रवाल ने आमजनों से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या कांग्रेस की सरकार अपने जन घोषणापत्र में जो वादे प्रदेश की जनता से किए थे क्या वे पूरे हुए। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है। प्रदेश में शराबबंदी नहीं, बल्कि होम डिलीवरी चल रही है। राज्य के गरीबों को क्या पक्का मकान देने का वादा भी पूरा नहीं किया गया है। भाजपा ने शहर में अमृत मिशन के तहत जो काम शुरू किया था उसे अब तक पूरा नहीं किया जा सका है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस नाकामी व उनके द्वारा जनता से किए गए वादों को लेकर भाजपा सड़क की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, मनीष अग्रवाल समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

पूर्व मंत्री को लोगों ने सुनाई समस्याएं

इस दौरान वार्ड के लोगों ने अपनी परेशानी बताते हुए कहा कि वार्डों में नाली की सफाई नहीं हो पा रही है। विकास तो दूर की बात है, वार्ड में नाली-पानी की व्यवस्था तक नहीं की जा रही है। चांटीडीह के लोगों में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश दिखा। लोगों ने कहा कि जिस मकान में वे लोग कई वर्षो से निवासरत हैं। उन्हें निगम वाले रोज आकर खाली करने के लिए धमकी दे रहे हैं। इसी तरह प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिलाने के लिए निगम के अधिकारी-कर्मचारियों पर रकम मांगने का आरोप लगाया। कुछ लोगों ने पूर्व मंत्री अग्रवाल को राशन समय में नहीं मिलने की समस्या बताई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags