बिलासपुर। बिल्हा क्षेत्र के रहंगी में बाइक सवार युवक सड़क में खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। इसके बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

बिल्हा क्षेत्र के मुढ़ीपार निवासी प्रीतम सोनी व्यवसायी थे। शनिवार की शाम वे वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच रहंगी के मुख्य मार्ग में एक बिगड़ा हुआ ट्रक खड़ा था। अंधेरे की वजह से बाइक सवार ट्रक को नहीं देख पाया। तेज रफ्तार प्रीतम सड़क में खड़े ट्रक से जा टकराया।

हादसे में युवक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई थीं। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को देकर घायल को सिम्स भेज दिया। सिम्स में उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई। इस पर सिम्स चौकी पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक के स्वजन को दी है। वही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन के हवाले कर दिए गया है।

सड़क किनारे खड़े वाहन बने जानलेवा

सड़क किनारे वाहन खड़े करने से ये राहगीरों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। दरअसल अधिकांश सड़कों पर स्ट्रीट लाइट का अभाव है। इससे वाहन नहीं दिखाई देते हैं। इसके अलावा वाहन के सामने और पीछे के हिस्से में रेडियम पट्टी भी नहीं लगाई जा रही है। रेडियम पट्टी लगे होने से दूर से यह चमकता है। इससे राहगीरों को वाहन खड़े होने का आभास हो जाता है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local