बिलासपुर। कोटा क्षेत्र के लमेर में सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर की ट्राली से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। घटना शुक्रवार शाम की है।

कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि शुक्रवार की शाम कुछ लोग गाद लेकर लमेर से कोटा की ओर आ रहे थे। लमेर के पास ट्रैक्टर की ट्राली का बेयरिंग टूट गया। इससे चालक ट्रैक्टर को सड़क पर खड़ा कर सामान लेने गया था। इसी बीच लमेर निवासी दिनेश कुमार यादव(35) अपने काम के बाद घर लौट रहा था। अंधेरा होने के कारण बाइक सवार को ट्राली नजर नहीं आई। बाइक सवार युवक ट्राली से टकरा गया।

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। मृतक की पहचान के बाद उसके घर में इसकी सूचना दी गई। वहीं, कोटा पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। इस पर कोटा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया है। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इधर घटना की जानकारी होने के बाद ट्रैक्टर का चालक वहां लौटकर नहीं आया। पुलिस ट्राली के नंबर से उसके मालिक की पहचान की जा रही है।

रेत भरे ट्रेक्टर दे रहे हादसों को आमंत्रण

घटना के बाद पहुंचे लोगों ने बताया कि लमेर और घुटकू में रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा है। इसकी ट्रांपोर्टिंग ट्रैक्टर से होती है। इसके कारण इस रोड में हादसों की आशंका बनी रहती है। लोगों ने इसकी शिकायत खनिज विभाग और कलेक्टोरेट में भी की है। इसके बाद भी अवैध खनन पर रोक नहीं लग सकी है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local