बिलासपुर। रिंग रोड में अपने कार्यालय के सामने खड़े होकर बात कर रहे निजी कंपनी के कर्मचारी के हाथ से बाइक सवार युवकों ने मोबाइल लूट लिया। इसके बाद युवक वहां से गायब हो गई। पीड़ित ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कुदुदंड के भाग्यश्री टावर के पास रहने वाले मनोज कुमार पांडेय निजी संस्थान में काम करते हैं। मंगलवार की रात वे ड्यूटी पर थे। रात 10 बजे वे अपने कार्यालय के बाहर रिंग रोड में सड़क किनारे खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो युवक उनके पास आए। युवकों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया।

पीड़ित ने बाइक सवार युवकों को दौड़ाने का प्रयास किया। लुटेरे तेजी से मिनी बस्ती की ओर भाग निकले। पीड़ित ने कार्यालय लौटकर इसकी जानकारी साथ में काम करने वालों को दी। इसके बाद घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर लुटेरे युवकों की तलाश कर रही है।

बाइक की टक्कर होने पर किराना व्यवसायी से लूट

कुदुदंड में रहने वाले दीपक कश्यप(30) किराना व्यवसायी हैं। 19 नवंबर की रात नौ बजे वे चश्मा बनवाने के लिए सदर बाजार आए थे। सिम्स चौक में उनकी बाइक की टक्कर कुदुदंड में रहने वाले पिंटू महाराज की बाइक से हो गई। बाइक की टक्कर होने पर युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर किराना व्यवसायी की पिटाई की। इसके बाद वे व्यवसायी से 1,500 स्र्पये और बाइक लूटकर भाग गए।

पीड़ित ने मोहल्ले का युवक होने के कारण इसकी शिकायत थाने में नहीं की। मोहल्ले में तलाश के बाद भी युवक नहीं मिला। बुधवार की शाम किराना व्यवसायी ने इसकी श्ािकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local