बिलासपुर। शादी से लौट रहे दो लोगों को बाइक सवार युवकों ने रोककर चाकू मार दिया। इसके बाद उनका मोबाइल और बाइक की चाबी लूटकर भाग निकले। बाइक और मोबाइल लूट के बाद वे घटना की जानकारी पुलिस और रिश्तेदारों को भी नहीं दे सके। पीड़ित ने दूसरे दिन पहुंचकर घटना की शिकायत कोनी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। कोनी क्षेत्र के सेमरताल में रहने वाले मुकेश खरे(35) किसान हैं। मंगलवार की रात वे अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए मस्तूरी क्षेत्र के लिमतरा गए थे। वहां से अपने साथ संजय सूर्यवंशी के साथ बाइक में लौट रहे थे। रात तीन बजे वे सेंदरी मोपका बाइपास में बिरकोना रमतला के बीच पहुंचे थे। इसी दौरान पल्सर में सवार तीन युवक वहां पहुंचे।

उन्होंने मुकेश की बाइक के सामने अपनी पल्सर अड़ा दी। इससे मुकेश ने ब्रेक लगाकर अपनी मोटरसाइकिल रोक दी। मोटरसाइकिल रुकते ही पल्सर सवार युवकों ने उनके वाहन की चाबी निकाल ली। इसके बाद मारपीट करते हुए मुकेश को चाकू मार दिया। मारपीट के बीच-बचाव करने पर उन्होंने संजय को भी चाकू मार दिया। इसके बाद दोनों के मोबाइल लूटकर वे भाग निकले। बाइक की चाबी और मोबाइल नहीं होने के कारण वे घटना की जानकारी स्वजन और पुलिस को नहीं दे सके। बुधवार को उन्होंने घटना की शिकायत कोनी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।

ड्राइवर की बेटियों की फोटो पर अश्लील कमेंट, जुर्म दर्ज

सीपत क्षेत्र में रहने वाले ड्राइवर की बेटियों की फोटो पर अश्लील कमेंट कर युवक परेशान कर रहा है। इसके साथ ही वह युवतियों को अश्लील मैसेज भी भेज रहा है। पीड़ित ड्राइवर ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सीपत क्षेत्र में रहने वाले ड्राइवर ने अपनी शिकायत में बताया कि एक युवक उनके मोबाइल पर एक महीने से अश्लील मैसेज कर रहा है। उन्होंने बताया कि युवक तरुणदास मानिकपुरी जांजगीर-चांपा जिले के देवकोनी में रहता है। वह वाट्सएप गु्रप में उनकी बेटियों की तस्वीर वायरल कर अश्लील गाली-गलौज करता है। इसके अलावा उसके मोबाइल पर भी काल कर गाली-गलौज करता है। ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close