बिलासपुर। Bilaspur Cims News: शराब के नशे में धुत होकर अपना उपचार कराने पहुचे एक शराबी ने सिम्स में जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान उसने आपातकालीन में चिकित्सकों से हुज्जतबाजी भी की। लेकिन, जब तक सुरक्षा कर्मी पहुचते, उससे पहले ही शराबी भाग खड़ा हुआ।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर एक आदमी शराब के नशे में ओपीडी पहुंच गया। जहां उसने तबीयत खराब होने की बात कही। तब कर्मियों ने उसे बताया कि त्योहार की वजह से ओपीडी दो दिनों के लिए बंद है। यह बात सुनकर शराबी भड़क गया और सिम्स में उपचार न मिलने की बात कहते हुए हंगामा करने लगा। तब कर्मचारियों ने बताया कि यदि इलाज कराना है तो आपातकालीन में चले जाओ, वहां डाक्टर मिल जाएंगे।

इसके बाद शराबी हंगामा करते हुए आपातकालीन में पहुंच गया। जहां चिकित्सकों ने कहा कि तुम शराब के नशे में किसी भी प्रकार से उपचार की जरूरत नहीं है। यह बात भी सुनकर शराबी भड़क गया और ड्यूटी कर रहे डॉक्टरो से उलझ गया। मामला बिगड़ता देखकर अन्य स्टाफ ने तत्काल इसकी सूचना सुरक्षाकर्मियों के साथ सिम्स चौकी पुलिस को दी। जब उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो शराबी उपद्रव करते हुए वहां से भाग गया।

इस पूरे मामले को सिम्स प्रबंधन ने गम्भीरता से लिया है। वही अब शराबी के तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरों के सहारा लिया जा रहा है। इस मामले में सिम्स प्रबंधन का कहना है कि चिकित्सकों के खिलाफ हिंसा बरदाश्त नहीं किया जाएगा।

आए दिन होता है विवाद

सिम्स की सुरक्षा व्यवस्था सही नहीं होने के कारण आए दिन कोई न कोई सिम्स में उत्पात मचाते रहते हैं। चिकित्सकों ने इस तरह की शिकायत सिम्स प्रबंधन से कई बार कर चुके हैं। इसके बाद भी सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो पा रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local