बिलासपुर।Bilaspur City News: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में रविवार 12 जनवरी को अनेक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। आज स्वामी विवेकानंद जयंती है। इस अवसर पर युवा महोत्सव का आयोजन होगा। गुरूद्धारा में दरबार के दूसरे दिन भी दीवान सजाया जाएगा। नेटबाल का ट्रायल, अग्रवाल समाज का सम्मेलन, नवधा रामायण, प्रार्थना और नव वर्ष मिलन समारोह का आयोजन होगा। जानिए अपने श्ाहर के आज के कुछ खास कार्यक्रम-

दूसरे दिन का दरबार

रविवार को दयालबंद गुस्र्द्वारा में दूसरे दिन दरबार सजेगा और सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक और शाम को सात बजे से देर रात्रि साढ़े 11 बजे तक दीवान सजाया जाएगा।

नेटबाल ट्रायल

राज्य स्तरीय नेट बाल प्रतियोगिता के लिए बिलासपुर टीम का ट्रायल रविवार को सुबह 10 बजे से देवकीनंदन स्कूल ग्राउंड में होगा। टीम 18 से 19 जनवरी को भिलाई में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए जाएगी।

अग्रवाल सम्मेलन

संभागीय अग्रवाल महासभा की ओर से अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन घोंघा बाबा मंदिर परिसर में किया गया है।इसमें विभिन्ना आयोजन होंगे।

युवा महोत्सव पर व्याख्यान

लोक जागरण मंच की ओर से स्वामी विवेकानंद की जंयती पर व्याख्यान का अयोजन शाम 5.30 बजे से सरस्वती शिशु मंदिर तिलक नगर में रखा गया है। इसमें मुख्य वक्ता अशोक दामोदर राव मोडक होंगे।

नवधा रामायण

चिंगराजपारा वार्ड नंबर 54 में अखंड नवधा रामायण यज्ञ समारोह चल रहा है। इसमें मानस गान प्रतियोगिता के साथ विजेता मानस मंडली को पुरस्कार वितरण किया जाएगा।

प्रार्थना महोत्सव

जीजस काल प्रार्थना महोत्सव का आयोजन साइंस कॉलेज मैदान सरकंडा में किया गया है। इसमें शाम पांच बचे से रात्रि नौ बजे तक प्रार्थना सभा होगी।

नववर्ष मिलन समारोह

छत्तीसगढ़ शासकीय वाहन चालक एवं यांत्रिक कर्मचारी संघ की ओर से नववर्ष मिलन समारोह पूर्वान्ह 11 बजे मुख्य अभियंता हसदेव बांगो परियोजना कार्यालय परिसर में किया जाएगा।

विश्वकर्मा कल्याण समिति की ओर से दोहपर तीन बजे इमलीपारा स्थित सामाजिक भवन में मकर संक्रांति पर्व व नववर्ष मिलन समारोह रखा गया है।

Posted By: Anandram Sahu

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना