Bilaspur City News : बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में 24 जनवरी शुक्रवार को विविध कार्यक्रमों का आयोजन होगा। माघ मास की अमावस्या को मनाए जाने वाले मौनी अमावस्या के लिए सुबह से ही स्नान करके श्रद्धालु मौन व्रत रखे हैं। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार केंद्र की ओर से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, साइंस कालेज में वार्षिकोत्सव, अंतर शालेय क्रिकेट स्पर्धा का शुभारंभ, केंद्रीय विश्वविद्यालय में व्याख्यानमाला होगा। हवाई सेवा के लिए धरना आज 91वें दिन भी जारी रहेगा।

प्लेसमेंट कैंप :

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र बिलासपुर की ओर से कार्यालय में आज सुबह 10 से दोपहर तीन बजे तक प्लेसमेंट कैंप लगाया जाएगा। इसमें 69 पदों के लिए भर्ती संबंधी कार्रवाई की जाएगी।

मौनी अमावस्या :

माघ महीने की अमावस्या पर आज मौनी अमावस्या का व्रत रखा जा रहा है। इस मौके पर श्रद्धालु सरोवरों में सुबह स्नान करने के साथ ही मौन व्रत का पालन कर रहे हैं।

साइंस कॉलेज में वार्षिकोत्सव :

शासकीय राघवेंद्र राव विज्ञान महाविद्यालय बिलासपुर में वार्षिकोत्सव समारोह सुबह 10 बजे से ऑडिटोरियम में रखा गया है।

अंतर शालेय क्रिकेट का उद्घाटन :

फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी व द न्यू इंडिया हायर सेकेंडरी स्कूल बिलासपुर की ओर से अंतर शालेय क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन सुबह 10.30 बजे राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में किया जाएगा।

सीयू में व्याख्यानमाला

बिलासपुर के गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय मानव संसाधन विकास केंद्र में 27वां उन्मुखीकरण कार्यक्रम चल रहा है। इसमें व्याख्यानमाला होगा।

हवाई सेवा के लिए धरना

हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति की ओर से राघवेंद्र राव सभा भवन बिलासपुर परिसर में चल रहे धरना आंदोलन के 91वें दिन लाइफ इंश्योरेंस कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इस दौरान सभा में संघ के प्रतिनिधि अपनी बात रखेंगे।

कबड्डी प्रतियोगिता

शांति कबड्डी क्लब की ओर से जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता तोरवा गुंबर पेट्रोल पंप के पास स्थित मैदान में आयोजित की जा रही है। यह प्रतियोगिता 26 जनवरी तक चलेगी।

Posted By: Anandram Sahu

fantasy cricket
fantasy cricket