बिलासपुर। Bilaspur Corona News: एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मंगलवार की दोपहर बिलासागुड़ी में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को संक्रमित जवानों को प्रतिदिन फोन कर स्वास्थ्य की जानकारी के लिए कहा है। इसके साथ ही जवानों की सुरक्षा के लिए मास्क व सैनिटाइजर भी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही बाजारों और चेकिंग पाइंट का निरीक्षण कर जवानों को शारीरिक दूरी का पालन करने को कहा।

एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि अप्रैल माह में पुलिस की ओर से शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने व बिना मास्क के बाहर निकलने पर 6,668 लोगों से जुर्माना वसूला गया है। वहीं, बीते एक सप्ताह में लाकडाउन का उल्लंघन करने पर 45 लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इस दौरान एक सप्ताह में ही 11 सौ लोगों से जुर्माना वसूला गया है।

एयरपोर्ट में होगी जांच

एसपी अग्रवाल मंगलवार को चकरभाठा स्थित एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पर उन्होंने तैनात जवानों को यात्रियों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट की जांच गंभीरता से करने को कहा। बाहर से आने वाले यात्रियों की एयरपोर्ट में आरटीपीसीआर जांच की जाएगी। इसकी तैयारियों का भी एसपी ने जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था का भी निरीक्षण किया।

टीकाकरण केंद्र की देखी सुरक्षा व्यवस्था

एसपी अग्रवाल तालापारा स्थित बालमुकुंद स्कूल स्थित टीकाकरण केंद्र भी पहुंचे। यहां पर उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। साथ ही ड्यूटी पर तैनात जवानों से समस्याओं के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात जवानों को शारीरिक दूरी का पालन करने के निर्देश दिए। साथ ही ड्यूटी के दौरान संक्रमण से बचने जरूरी सुरक्षा उपाए करने को कहा।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags