बिलासपुर। शहर के अपराधी व निगरानीशुदा बदमाशों की धरपकड़ करने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को अभियान चलाया। इस दौरान 50 से अधिक बदमाशों को पकड़कर थानों में पेशी ली गई। उन्हें थानों में रोज हाजिरी लगाने के निर्देश दिए गए। लेकिन, इस पूरी कार्रवाई में ज्यादातर चर्चित अपराधी गायब रहे।

आईजी दीपांशु काबरा पुलिसिंग में कसावट लाने की कर रहे कवायद

आइजी दीपांशु काबरा के निर्देश पर एसपी प्रशांत अग्रवाल पुलिसिंग में कसावट लाने की कवायद कर रहे हैं। शहर में पैदल पेट्रोलिंग से लेकर यातायात व्यवस्था बनाने अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुराने अपराधियों के साथ ही निगरानीशुदा बदमाशों की भी खोजखबर ली जा रही है। शुक्रवार को एसपी के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में निगरानीशुदा बदमाशों की धरपकड़ करने के लिए अभियान चलाया गया। इस दौरान 50 से अधिक बदमाशों की धरपकड़ की गई।

शातिर अपराधियों को थाने में रोज हाजिरी लगाने की दी चेतावनी

सभी बदमाशों की एडिशनल एसपी ओपी शर्मा व सीएसपी निमेश बरैया ने पेशी ली। इस दौरान उन्हें थानों में रोज हाजिरी लगाने की चेतावनी दी गई। इस कार्रवाई में शहर के अधिकांश चर्चित व रसूखदान बदमाश गायब नजर आए। ऐसे में आइजी के सख्त निर्देश के बाद भी थानेदार बदमाशों की धरपकड़ करने महज औपचारिकता निभाई।

पहले ही पहुंच जाती है सूचना

शहर में जब भी बदमाशों की पेशी कराई जाती है, इससे पहले ही संबंधित थाने के चहेते पुलिसकर्मी रसूखदार व चर्चित गुंडों को सूचना पहुंचा देते हैं। लिहाजा, ऐसे अपराधी पुलिस के पहुंचने के पहले ही शहर से गायब हो जाते हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket