बिलासपुर। Bilaspur Crime News: बस के हेल्पर ने अपने कंडक्टर पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया। फिर शराब के नशे में गाली-गलौज करते हुए राड से हमला कर दिया। इससे कंडक्टर का सिर फट गया। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार पुराना बस स्टैंड में वंदे मातरम बस सर्विस का आफिस है। यहां मूलत: कोरबा जिले के बांगो के एतमानगर के रहने वाले मोहम्मद इमरान कुरैशी पिता मोहम्मद इशहाक कुरैशी रहते हैं। वे वंदेमातरम बस सर्विस में कंडक्टर का काम करते हैं। उनके साथ निकेंद्र तिवारी हेल्परी का काम करता है। घटना बीते गुरुवार की है।

निकेंद्र का मोबाइल गायब हो गया। इस पर उसने कंडक्टर इमरान पर मोबाइल चोरी करने की आशंका जताई। इस पर इमरान ने मोबाइल चोरी नहीं करने की बात कही। उन्होंने मोबाइल की जानकारी नहीं होने की बात भी कही। साथ ही यह भी बताया कि वह मोबाइल को कहीं और भूल गया होगा। यहां उसका मोबाइल नहीं था। इस बीच हेल्पर निकेंद्र कार्यालय से चला गया। फिर रात करीब 10.15 बजे वह पुराना बस स्टैंड के पास शराब पीकर आया और मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाकर गाली-गलौज करने लगा।

इस पर इमरान ने उसे गाली देने से मना किया और मोबाइल चोरी नहीं करने की बात कही। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान उसने जान से मारने की धमकी देते हुए पाना उठाकर इमरान के सिर में हमला कर दिया। इससे उनका सिर फट गया और खून निकलने लगा। इस दौरान अन्य हेल्पर रघु व अंशु प्रधान ने बीच-बचाव कर विवाद को शांत कराया। फिर खून से लथपथ इमरान इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली थाने पहुंचा। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित हेल्पर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local