बिलासपुर।Bilaspur Crime News: सरकंडा क्षेत्र के मोपका में रात 10 बजे अपने बेटे का इंतजार कर रही महिला के घर में घुसकर युवक गले से सोने का हार कर भाग गया। पीड़ित महिला की शिकायत पर सरकंडा पुलिस लूट का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। सरकंडा क्षेत्र के मोपका आवास पारा निवासी राम बाई वर्मा गृहणी है। रविवार की रात वह घर के सामने वाले कमरे में अपने बेटे सोनू वर्मा का इंतजार कर रहे थी। वहीं, परिवार के अन्य सदस्य घर के पीछे दूसरे कमरों में थे। रात 10 बजे एक युवक उनके घर में घुसा। महिला कुछ समझ पाती इससे पहले ही युवक ने उसके गले से सोने का हार छीन लिया।

युवक की हरकतों से हड़बड़ाई महिला ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। साथ ही शोर मचा कर परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। परिवार के अन्य सदस्य के पहुचनें से पहले ही युवक वहां से फरार हो गया था। परिवार के सदस्यों ने लुटेरे युवक की आसपास तलाश की। साथ ही घटना की जानकारी सरकंडा पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ की है। महिला के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

हरा गमछा और लाल शर्ट में आया था युवक

पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपित युवक हरा गमछा में मुंह को ढक रखा था। लुटेरे युवक ने लाल शर्ट और काली पैंट पहनी थी। बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आसपास पूछताछ के बाद लूटेरे की तलाश में जुट गई है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local