बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सीपत क्षेत्र के खम्हरिया मुख्य मार्ग पर बाइक सवार छात्र की कनपटी पर युवकों ने बंदूक अड़ा दी। फिर धमकाकर बाइक और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद फरार हो गए। छात्र ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जांजगीर-चांपा जिले के डभरा डीपापारा में रहने वाले नरेंद्र सिदार(21) बिलासपुर में पढ़ाई करते हैं। मंगलवार को वे कोरबा में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर से बिलासपुर आ रहे थे। वे सीपत क्षेत्र के खम्हरिया मेन रोड में पहुंचे थे। इसी बीच पीछे से आ रही लाल रंग की कार में सवार युवकों ने उन्हें आवाज दी। इस पर उन्होंने अपनी बाइक की रफ्तार धीमी कर दी। युवकों ने अपनी कार उनकी बाइक के सामने अड़ा दी।

कार से तीन युवकों ने उतरकर उनकी पिटाई की। इसी बीच एक युवक ने उन्हें पीछे धकेलते हुए उनकी कनपटी में पिस्टल अड़ा दी। एक युवक उनकी बाइक को स्टार्ट कर लिया। इसी बीच पिस्टल रखे युवक ने उनकी मोबाइल भी लूट ली। इसके बाद तीनों उनकी बाइक को लेकर बलौदा की ओर भाग गए। वहीं, कार चला रहा युवक भी उनके पीछे चला गया। मारपीट से आहत छात्र ने सीपत थाने में इसकी शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।

पूर्व परिचित ने ही लूट ली रकम

पचपेड़ी क्षेत्र में युवक लूट का शिकार हो गया है। विद्याडीह टांगर में रहने वाले ठान सिंह भार्गव ने पुलिस को शिकायत में बताया कि मंगलवार को वे अपने साथी के साथ गांव लौट रहे थे। रात 10 बजे बोहारडीह नाला के पास मोबाइल में फोन आने पर बाइक खड़ी कर बात करने लगे। इसी बीच गोडाडीह में रहने वाले मुकेश, राजू और दुर्योधन वहां पहुंच गए। युवकों ने ठान सिंह से पुरानी बातों को लेकर 13 हजार स्र्पये लूट लिए। इसके बाद भाग निकले। पीड़ित ने इसकी शिकायत पचपेड़ी थाने में की है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local