बिलासपुर।Bilaspur Crime News: तोरवा क्षेत्र के देवरीखुर्द विजय नगर में किराना दुकान से सामान लेकर लौट रही महिला के गले से लुटेरे दो तोला सोने की चेन लूटकर भाग गए। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बाइक सवार लुटेरों को पकड़ने का प्रयास भी किया। इस बीच लुटेरे लोगों को चकमा देकर लालखदान की ओर गायब हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है। तोरवा क्षेत्र के देवरीखुर्द विजय नगर में रहने वाली जी कलावती गृहणी हैं। शुक्रवार की शाम सात बजे वे मोहल्ले की किराना दुकान मंे सामान लेने गई थी।

सामान लेकर वे अपनी स्कूटी के पास पहुंची। इसी बीच बाइक सवार दो युवक वहां पहंुचे। पीछे बैठे युवक ने उनके गले से सोने की चेन छीन लिया। इसके बाद वे तेजी से भागने लगे। अचानक हुई घटना से सकते में आई महिला ने शोर मचाया। इस पर वहां मौजूद दीपक साहू और भागीरथी यादव वहां पहुंचे। उन्होंने बाइक सवार युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। इस बीच बाइक सवार लुटेरे लोगों को चकमा देकर लालखदान की ओर भाग निकले। महिला ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरों की हो रही जांच

तोरवा पुलिस की ओर से कोरोना संक्रमण के दौरान विजय नगर समेत देवरीखुर्द में कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। पुलिस इन सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के सहारे लुटेरों का पहचान करने जुटी है। पीड़ित महिला ने बताया कि पीछे बैठा युवक दुबला-पतला और कान में बाली पहने हुए था। वहीं, बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट पहन रखा था। पीड़ित के बताए हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local